आतंकियों के फिर निशाने पर कश्मीरी पंडित, सरकारी दफ्तर में घुसकर मारी गोली

jammu-kashmir
jammu-kashmir

The Fact India: आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर कश्मीरी पंडित को निशाना (Target Kashmiri Pandit) बनाया है. बडगाम के चाडूरा में तहसील ऑफिस में आतंकियों ने एक सरकारी दफ्तर में घुस कर कर्मचारी को गोलियों से भून दिया. घायल हालात में उन्हें श्रीनगर के एसएमएचएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी मौत हो गई. हमले की जिम्मेदारी जैश से संबंधित आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स (टीआरएफ) ने ली है.

पुलिस के मुताबिक, हमले के बाद सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है. मृतक कश्मीरी पंडित (Target Kashmiri Pandit) का नाम राहुल भट्ट बताया जा रहा है. राहुल कश्मीर पंडित हैं और लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए.

इस घटना को लेकर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मैं राहुल भट्ट पर जानलेवा आतंकवादी हमले की निंदा करता हूं. राहुल चदूरा में तहसील कार्यालय में कार्यरत एक सरकारी कर्मचारी थे जहां उन पर हमला किया गया. लक्षित हत्याएं जारी हैं और भय का वातावरण बढ़ रहा है. राहुल के परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना.