आज भाजपा में शामिल होगा एक दिग्गज नेता, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने ट्वीट कर दी ये जानकारी

BJP
Delhi

The Fact India: आज एक बड़ी शख्सियत के भाजपा (BJP) में शामिल होने जा रहा है. जिसके बाद देश की सियासत में हड़कंप मचा गया. कयासबाजी का दौर शुरू हुआ तो कई नेताओं की हवाइयां उड़ गई. नेता एक दूसरे को शक की निगाहों से देखने लगे.

दरअसल भाजपा (BJP) के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कुछ देर पहले ट्वीट कर ये जानकारी दी. जिसके बाद हड़कंप मच गया. अनिल बलूनी ने अपने ट्वीट लिखा कि आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगा. भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. इसके बाद सोशल मीडिया पर लोग कहीं कांग्रेस पर तंज कर रहे हैं तो कुछ लोग चुटकी लेते भी नजर आ रहे हैं.

मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए डोटासरा ने सुनाया चप्पल और प्याज का किस्सा

बलूनी के ट्वीट के बाद अब राजस्थान में भी एक दूसरे नेताओं को संदेह की निगाहों से देखा जा रहा है. यह ट्वीट ऐसे समय में सामने आया है जब सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के एक इंटरव्यू के बाद हलचलें बढ़ी हुई है. कई कांग्रेसी विधायक नाराज बताए जा रहे हैं. और बयानबाजी का दौर बदस्तूर जारी है.

बलूनी के इस ट्विट से उत्तर प्रदेश से लेकर उत्तराखंड और पंजाब के कांग्रेस नेताओं में भी खलबली मची हुई है. सभी सिर्फ कयास लगा रहे हैं. आखिर सस्पेंस दोपहर एक बजे खुल जाएगा. कांग्रेस की इस हस्ती को राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे.
गौरतलब है कि अगले साल जनवरी माह में पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. इनमें यूपी, उत्तराखंड और पंजाब शामिल हैं. इसे लेकर अब भाजपा चुनाव मैदान में कूदने की रणनीति बना रही है. लिहाजा इसे इसी कड़ी से जोड़ कर देखा जा रहा है.