सिडनाज का आखिरी म्यूजिक वीडियो ‘हैबिट’ नहीं ‘अधूरा’, मेकर्स ने दी जानकारी

The Fact India: यूं तो लोग किसी एक्टर या एक्ट्रेस के फैन होते है. पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के लोग कपल के रुप में फैन थे. लोग दोनों को साथ में हर कहीं देखना पसंद करते थे और इसी कारण मेकर्स उन्हें काम के लिए एप्रोच करना भी शुरु कर चुके थे लेकिन दोनों को स्क्रिन पर मूवीज में देखने का फैंस का सपना सिर्फ सपना ही रह गया. खैर एक म्यूजिक वीडियो जरुर ऐसा है जो ना तो अब तक रिलीज हुआ है और जिसमें सिडनाज ने काम किया है यानि की सिडनाज का एक आखिरी वीडिय़ो (Adhura) .

ऐसे में मेकर्स ने भी इसे और स्पेशल बनाने की तैयारी कर ली है. दरअसल श्रेया घोषाल की आवाज में सिडनाज पर एक पैपी डांस नंबर बनाया गया था. जो कि गोवा की थीम पर बेस्ड था. इस गाने की शूटिंग गोवा में ही हुई थी. सिद्धार्थ की मौत के बाद इस गाने की कई तस्वीरें भी वायरल हुई थी. गाने का नाम हैबिट था. लेकिन मेकर्स ने अब इस गाने के टाइटल को चेंज कर दिय़ा है और नया नाम रखा है अधूरा. सारेगामा ने अपने ट्विटर हैंडल से ये जानकारी साझा की और लिखा एक अधूरा गाना…. एक अधूरी कहानी… हैशटेग अधूरा (Adhura) … कमिंग सून… इसके साथ पोस्टर में एक डार्क ब्राउन बैकग्राउंड में कैंडल जलते हुए दिखाई गई है….जिसका मतलब साफ तौर पर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि है.

आर्यन को नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित, 20 अक्टूबर को होगी सुनवाई

लेकिन इस पोस्टर से सिडनाज के फैंस काफी अपसेट है… कई लोग गाने से छेडछाड करने पर नाराज दिखे…. लोगों का कहना है कि हैबिट सॉन्ग कहां है…. एक यूजर ने लिखा-क्यों इसका टाइटल अधूरा है… जो कि एक सैड सॉन्ग लग रहा है…. ये फैंस को परेशान कर रहा है … हैबिट सॉन्ग कहां है इसे बिजनैस मत बनाओ…. वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि ये दिल से रिकवेस्ट है… इस गाने का टाइटल हैबिट ही रहने दीजिए… और ये चाहे कितना भी शूट हुआ हो …. क्यों ना सिर्फ एक मिनट का ही…. उसे वैसे ही रिलीज किजिए… हम सिडनाज को वैसा ही देखना चाहते है एक लास्ट टाइम… आपको बता दे सिद्धार्थ की मौत के बाद फैंस ये कहते भी नजर आए थे… कि सिडनाज कभी टूट नहीं सकता… कभी अधूरा नहीं हो सकता… वो हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेगा.. ऐसे में अब मेकर्स ने गाने का टाइटल ही अधूरा रख दिया है तो … फैंस का गुस्सा भी लाजिमी है… खैर मेकर्स ने अभी तक ये जानकारी नहीं दी है कि गाने में भी क्या कोई बदलाव किया गया है.