पुड्डुचेरी में सरकार गिरने के बाद गहलोत ने भाजपा पर साधा ये निशाना

CM Gehlot
CM Gehlot

The Fact India: पुड्डुचेरी में चल रहे सियासी संकट का आज अंत हो गया. कांग्रेस की सरकार सदन में अपना बहुमत साबित नहीं कर पाई. जिसके चले एक और राज्य कांग्रेस के हाथ से निकल (Gov Collapse) गया. मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने उपराज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया. इसके बाद राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की भाजपा पर जमकर निशाना साधा है.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पुड्डुचेरी (Gov Collapse) में अनैतिक तरीके से कांग्रेस सरकार गिराकर बीजेपी ने दिखाया है कि वे सत्ता के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. पहले वहां उपराज्यपाल के माध्यम से शासन चलाने में परेशानियां पैदा कीं और अब धनबल से सरकार गिरा दी.

सुनवाई से पहले ही ली जमानत अर्जी वापस, कल ही जेल लौटी है पिंकी मीणा

सीएम गहलोत ने कहा कि पहले कर्नाटक, फिर मध्य प्रदेश और अब पुड्डुचेरी में विधायकों को प्रलोभन देकर इस्तीफा दिलवाना भाजपा का गलत तरीके से सत्ता हथियाने का नया तरीका है. उन्होंने राजस्थान में भी अनैतिक तरीकों से सत्ता हथियाने का प्रयास किया जिसका यहां की जनता ने उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया.

बीजेपी पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा इन तौर तरीकों से लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है. लोग इनकी चालों को समझ चुके हैं. आने वाले चुनावों में पुड्डुचेरी की जनता भाजपा को सबक सिखाएगी.