अयोध्या के संतों ने TMC सांसद के सिर रखा 5 करोड़ का इनाम, ये है पूरा मामला

TMC MP

The Fact India: टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी (TMC MP) ने उत्तरप्रदेश की कानून व्‍यवस्‍था पर तंज कसते हुए मां सीता पर अभद्र टिप्‍पणी कर दी थी. उससे रामनगरी अयोध्‍या में संतों के बीच रोष व्याप्त हो गया है. नाराज तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने टीएमसी सांसद पर रासुका लगाने की मांग की है. रासुका न लगने पर उनका सिर कलम करने वाले के लिए पांच करोड़ का इनाम भी घोषित किया है.

टीएमसी सांसद का वीडियो वायरल
आपको बता दे पश्चिम बंगाल चुनाव प्रचार के दौरान टीएमसी सांसद कल्‍याण बनर्जी (TMC MP) ने यूपी की कानून व्‍यवस्‍था पर चुटकी लेते हुए एक बयान दिया था. उनके इस बयान का वीडियो भी सोशल मीडिया में जबरदस्त वायरल हुआ था. इस वीडियो को देखने के बाद अयोध्या के संतों में खासा आक्रोश है. इस वीडियो को लेकर अयोध्या के संत महंत परमहंस दास ने कल्याण बनर्जी को राक्षस तक कह डाला साथ ही उन पर रासुका लगाने की मांग की है.

मां सीता पर की गई टिप्पणी अक्षम्य है
राम मंदिर निर्माण के लिए आमरण अनशन कर चर्चा में आये संत परमहंस दास ने कहा कि कल्याण बनर्जी (TMC MP) के ऊपर रासुका की कार्रवाई होनी चाहिए, नहीं तो सन्तों को भी धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र उठाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मां सीता पर की गई टिप्पणी अक्षम्य है. परमहंस दास ने कहा कि कल्याण बनर्जी पर कार्रवाई नहीं हुई तो उनका सिर काटने वाले को हम पांच करोड़ का इनाम देंगे. सस्ती राजनीति के लिए देवताओं का अपमान हो रहा है, इस पर तत्काल रोक लगनी चाहिए.