पुलिस जवान के साथ मारपीट के दो मुख्य आरोपी बापर्दा गिरफ्तार

The Fact India : थाना चेचट के कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट कर अवैध बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली छुड़ा कर ले जाने कि मामले में थाना पुलिस (Hathauna) ने त्वरित कार्रवाई कर दो मुख्य आरोपियों भोजराज गुर्जर पुत्र रामनाथ (40) एवं गोवर्धन उर्फ गोदया पुत्र बिरधी लाल मीणा (37) निवासी गांव हथौना (Hathauna) थाना चेचट को घाटोली के जंगल से गिरफ्तार कर बापर्दा रखा गया है।

राखी कारोबारी घनश्याम सैनी हत्याकांड का खुलासा : तीन अभियुक्त गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो एवं एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद

रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि 30 जुलाई की रात चेचट थाने का कॉन्स्टेबल रामचंद्र घाटौली चौकी से गश्त करता हुआ वापस थाने आ रहा था। हथौना गांव के पास काली रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को रोकने पर 5-6 मुलाजिमों ने कॉन्स्टेबल से मारपीट की और ट्रॉली छुड़ाकर ले गए। कॉन्स्टेबल की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।

पुलिसकर्मी के साथ मारपीट की घटना को गंभीरता से लेते हुए एसपी सागर ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या व सीओ एन प्रवीण नायक आईपीएस के सुपरविजन में थानाधिकारी चेचट बन्ना लाल एवं थानाधिकारी मोडक राजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में अलग-अलग टीमों का गठन किया। पुलिस टीमों द्वारा दर्रा, घाटोली और रावतभाटा के जंगलों में गहन तलाशी अभियान चलाया। जिसमें दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए सघन तलाशी ली जा रही है।

79 Views

Leave a Reply

Your email address will not be published.