Barmer: बाड़मेर में SOG की टीम पर हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला, कुख्यात तस्कर को छुड़ा ले गए

Barmer

The Fact India: राजस्थान के बाड़मेर (Barmer) जिले में हथियारों से लैस बदमाशों ने SOG की टीम पर हमला कर दिया. बदमाशों ने हमला करने के बाद एसओजी की टीम की गिरफ्त से अंतरराज्यीय कुख्यात तस्कर को छुड़ा कर ले गए.

बाड़मेर (Barmer) में शिव प्रधान महेंद्र जाणी के भाई चंद्रप्रकाश जाणी को जयपुर स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने हिरासत में लेकर उसे शिव से बाड़मेर ग्रामीण थाना लाया जा रहा था. तभी अचानक 4 हथियार बंद तस्करों ने एसओजी की टीम पर जानलेवा हमला कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार, तस्कर चंद्रप्रकाश जाणी को गिरफ्तार करने गई टीम पर 4 गाड़ियां में सवार होकर आए तस्करों ने हमला कर आरोपी तस्कर को छुड़ाकर फरार हो गए. वही सभी थानों द्वारा हथियार बन्द नाकाबंदी करवाई गई है.घटना की सूचना मिलने पर जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है.

Rajasthan: दिन में खिली धूप फिर भी पारे में गिरावट, माउंट आबू में पारा शून्य से नीचे

आपको बता दें कि (Barmer) शिव प्रधान महेंद्र जाणी के भाई चंद्रप्रकाश जाणी के खिलाफ कई राज्यों में शराब तस्करी समेत कई तरह के आपराधिक मामले दर्ज है. पिछले लंबे समय से पुलिस और एसओजी को चंद्रप्रकाश जाणी की तलाश थी. ऐसे में उसके शिव में होने की जानकारी आने के बाद एसओजी ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार किया था. सभी थानों को अलर्ट कर हथियार बंद नाकाबंदी करवाई गई है. फिलहाल आरोपियों की तलाश जारी है. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.