कल दिल्ली में भाजपा नेताओं की बड़ी बैठक, शामिल होंगे सभी सांसद और पदाधिकारी

The Fact India: कांग्रेस से इतर अब राजस्थान भाजपा में भी बैठकों और मंथन का दौर शुरू होने जा रहा है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को सभी सांसदों से कामकाज का रिपोर्ट कार्ड मांगा (BJP-Meeting) है. इस बैठक में कोरोना काल के दौरान किये गए सेवा कार्यों में सांसदों के योगदान की समीक्षा कि जाएगी. इसके अलावा सांसदों ने केंद्र सरकार की योजनाओं का कितना प्रचार-प्रसार किया, लाभा​र्थियों तक गए या नहीं, इस पर भी हर सांसद से रिपोर्ट ली जाएगी.

इस समीक्षा बैठक में हिस्सा लेने के लिए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया भी दिल्ली पहुँच चुके हैं. इस दौरान पूनिया प्रदेश के मसले को लेकर नड्डा से भी गुफ्तगू करेंगे. इस बैठक का मेन फोकस मोदी सरकार की योजनाओं का बड़े पैमाने पर प्रचार प्रसार का है. महंगाई, बेरोजगारी और कोरोना में सरकारी खामियों को लेकर जनता के बीच बनी सरकार की छवि को लेकर भी चर्चा होगी.

स्कूल के निदेशक ने की छात्रों की बेरहमी से पिटाई, पुलिस ने परिजनों को धमकाया

इसके साथ ही सांसदों को कुछ टास्क भी दिए जाएंगे. ताकि केंद्र की योजनाओं का लाभार्थियों के बीच बड़े पैमाने पर पहुंचे. इसका जिम्मा सांसदों के कंधों पर होगा. इसके अलावा सभी सांसदों से रिपोर्ट ली जाएगी.

बता दें कि इस साल राजस्थान के सांसदों की ये दूसरी समीक्षा बैठक (BJP-Meeting) है. इस बैठक में पूनिया के साथ-साथ नेता प्रतिपक्ष गुलाबंचद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी बैठक में शामिल होंगे. साथ ही पूर्व सीएम वसुंधरा राजे और राजस्थान से जुड़े राष्ट्रीय पदाधिकारी भी इस बैठक में शामिल होंगे.