पटना में इंडिगो मैनेजर की हत्या से सहमा बिहार, उठी सीबीआई जांच की मांग

Manager killing

The Fact India: बिहार की राजधानी पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन हेड रूपेश कुमार सिंह की सरेआम हत्या (Manager killing) ने बिहार की कानून व्यवस्था को कटघरे में खड़ा कर दिया है. इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड के बाद से ही पुलिस महकमे और सरकारी तंत्र में हड़कंप मचा हुआ है.

15 घंटे बाद भी खाकी के हाथ खाली

आपको बता दें रूपेश की उनके अपार्टमेंट के बाहर हुई हत्या (Manager killing) से बिहार की पुलिस ही नहीं बल्कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी विपक्षी दलों के निशाने पर हैं. सरकार की ओर से अपराधियों को पकड़ने के तमाम दावे किए जा रहे हैं, लेकिन हत्या को 15 घंटे से अधिक का वक्त बीत गया है. मगर हत्यारे अभी भी फरार है. इधर पुलिस इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में जुटी है तो वहां नेताओं की बयानवाजी भी जारी है. इस हत्याकांड की गूंज अब न केवल प्रदेश बल्कि देश में है.

उठी सीबीआई जांच की मांग

बिहार की सियासत में अबाल आ गया है. हत्याकांड (Manager killing) को लेकर सीबीआई जांच की मांग उठने लगी है. सभी नेताओं ने राजधानी के पॉश इलाके में हाई प्रोफाइल हत्याकांड की निंद की है वहीं सूबे की नीतीश सरकार पर भी हमला बोला. आपको बात दें कि इस हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है. पुलिस पटना एयरपोर्ट पहुंची और जानकारी ली वहीं घटनास्थल के आस- पास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.