पितलिया के मामले में घिरने वाली भाजपा ने अब ‘नजरबंदी’ पर कांग्रेस को घेरा

The Fact India: तीन सीटों पर होने वाले उपचुनाव में सहाड़ा सबसे हॉट सीट बन चुकी है. और इसके सबसे बड़े किरदार भाजपा के बागी रह चुके लादूलाल पितलिया है. सोमवार को जब लादूलाल पितलिया भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया से मुलाकात कर रहे थे. तो उनके साहड़ा में उनके घर पर होम क्वारेंटाइन (Pitlia Quarantine) नोटिस चस्पा किया जा रहा था. लिहाजा इस मामले में अब सियासत गरमा गई है.

पितलिया के मामले में घिरने वाली भाजपा को अब इसी बहाने कांग्रेस को घेरने का मौका मिल गया है. बीजेपी ने इस मुद्दे पर गहलोत सरकार से यह भी सवाल पूछा है कि क्या बाहर से आने के बाद कांग्रेस नेताओं ने जांच करवाई थी क्या ?, उनका कहना है कि पार्टी सरकार के खिलाफ इस मामले में एक्शन लेगी. कुल मिलाकर फिलहाल यह मामला थमता दिखाई नहीं दे रहा है.

जिम संचालकों के सामने खड़ा हुआ रोजी-रोटी का संकट, गहलोत सरकार के विरोध में की नारेबाजी

गौरतलब है कि सोमवार को लादूलाल पितालिया (Pitlia Quarantine) ने जयपुर में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां से मुलाकात की थी. इस दौरान पूनियां ने कहा था कि सहाड़ा में लादूलाल अब पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. ठीक इसी दौरान भीलवाड़ा में पितालिया के पैतृत गांव नाथडियास स्थित घर पर स्वास्थ्य एंव चिकित्सा विभाग 15 दिन के लिए उन्हें होम क्वारंटीन रखने का नोटिस चिपका गया. जानकारी के अनुसार सरकार ने पितालिया को बाहरी राज्य से आने का हवाला देकर 15 दिन होम क्वारंटाइन रहने की आदेश दिया है. वहीं पितलिया का कहना है कि वो कभी बाहर गए ही नहीं.