देवर और भाभी ने मिलकर बेटी के प्रेमी से करवाई पति की हत्या

Murder

The Fact India: राजस्थान के अलवर से मामला सामने आया है, जहां बहरोड़ थाना क्षेत्र के नालपुर पहाड़ी के पास एक सूने मकान में लगभग 6 दिन पहले कोटपूतली के गोनेड़ा गांव निवासी कृष्ण कुमार धोबी का शव मिला था. मृतक की पत्नी उर्मिला देवी और देवर महेन्द्र सिंह ने 28 तारीख को उनके पति कृष्ण धोबी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

तीन भाईयों ने पिता की मौत के बाद श्मशान को बनाया अखाड़ा

राजस्थान पुलिस ने इसका पर्दाफाश करते हुए पनियाला के गोनेड़ा गांव निवासी कृष्ण कुमार धोबी की हत्या के मामले में उसकी पत्नी (Wife) सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पत्नी ने देवर से अवैध संबंधों के चलते पति की हत्या अपनी बेटी के प्रेमी से दस हजार रुपये की सुपारी देकर करवाई.

उर्मिला ने रिपोर्ट में बताया था कि उसका पति कृष्ण बहरोड़ में लोडिंग साइकिल रिक्शा चलाने का काम करता था, जो बुधवार शाम को घर नहीं लौटा. रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. जिस पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी के निर्देशन में कृष्ण कुमार की तलाश में थाना अधिकारी विनोद सांखला के द्वारा एक टीम का गठन किया गया था, जिसमें गुमशुदा की तलाश हेतु डिजिटल एवं परंपरागत तरीकों से साक्ष्यों के संकलन करने और मुखबिर की सूचना पर गठित टीम द्वारा हर संभावित स्थानों पर सघनता से गुमशुदा को तलाश किया गया तो व्यक्ति कृष्ण कुमार पुत्र धूप सिंह जाति धोबी का शव नालपुर पहाड़ी के पास एक निर्माणाधीन सूने मकान में मिला.

व्यक्ति की मृत्यु के कारणों एवं घटना के अनुसंधान तकनीकी और परिस्थिति जन्य साक्ष्यों से कृष्ण कुमार की हत्या किया जाना पाया गयाछानबीन में पता चला कि पत्नी उर्मिला ने ही यह हत्या करवाई थी. अपने देवर से अवैध संबंधों के चलते पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और बेटी के प्रेमी को दस हजार रुपये देकर पति की हत्या करवा दी.