CM गहलोत पर भड़के कैप्टन, कहा- पहले अपना राजस्थान संभालो

Captain furious at CM Gehlot
Captain furious at CM Gehlot

The Fact India: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की ओर से सलाह दिए जाने पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें पहले अपना राज्य संभालने की नसीहत (Captain furious at CM Gehlot) दे दी है. अशोक गहलोत ने कहा था कि मैं उम्मीद करता हूं कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे कांग्रेस को नुकसान होगा. इस सलाह को लेकर अशोक गहलोत पर बरसते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा वे राजस्थान पर ध्यान दें. दरअसल एक टीवी चैनल से बातचीत में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि गहलोत अपना राजस्थान संभालें, हमारे पंजाब को छोड़ें. वह मेरे दोस्त हैं, चुनाव में जिस कमेटी ने टिकट दिए, वे उसके चैयरमेन थे. वह बहुत अच्छे आदमी हैं, लेकिन उन्हें अपनी परेशानियों को देखना चाहिए. तीन तो स्टेट रह गए हैं कांग्रेस के पास. आप पंजाब खराब कर ही रहे हो.

कैप्टन को लेकर CM गहलोत ने किया था ये ट्विट

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने 19 सितंबर को कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाम एक पत्र ट्वीट किया था और कहा था कि मुझे उम्मीद है कि वे ऐसा कोई काम नहीं करेंगे, जिससे कांग्रेस का नुकसान हो. अशोक गहलोत ने लिखा था कि मुझे उम्मीद है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ऐसा कोई कदम नहीं उठाएंगे, जिससे कांग्रेस को नुकसान हो. कैप्टन साहब ने खुद कहा है कि पार्टी ने उन्हें सीएम बनाया और वे साढ़े 9 साल तक प्रदेश के मुखिया रहे. उन्होंने अपनी पूरी ताकत के साथ काम किया और पंजाब के लोगों की सेवा की थी. कई बार हाईकमान विधायकों और आम लोगों की राय के आधार पर पार्टी के हित में फैसले लेता है.

गहलोत की नसीहत कैप्टन को नहीं आई रास

हालांकि इस तरह से अशोक गहलोत का नसीहत (Captain furious at CM Gehlot) देना कैप्टन अमरिंदर सिंह को रास नहीं आया है और उन्होंने सलाह दी है कि वे राजस्थान को संभालें. आपको बता दें कि सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद से ही कैप्टन अमरिंदर सिंह कांग्रेस पर हमलावर हैं. हाल ही में उन्होंने बयान जारी कर कहा था कि वे किसी भी कीमत पर नवजोत सिंह सिद्धू को भविष्य में सीएम नहीं बनने देंगे और उनके खिलाफ मजबूत उम्मीदवार उतारेंगे. उनके इस बयान से इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या वे 2022 के विधानसभा चुनाव में अपने उम्मीदवार उतारने वाले हैं.