बॉलीवुड में कोरोना का कोहराम जारी, अब अभिनेत्री कटरीना हुई संक्रमित

Katrina

The Fact India: बॉलीवुड में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. आज मंगलवार को अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina) के कोविड-19 पॉजिटिव होने की खबर सामने आई है. कटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन हैं. वह घर पर ही आराम कर रही हैं. आपको बता दें सोमवार को विकी कौशल और भूमि पेडनेकर को कोरोना होने की खबर आई थी.

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

कटरीना (Katrina) ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मैंने खुद को तुरंत आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरंटीन रहूंगी. मैं अपने डॉक्टरों की सलाह पर सारे सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन क रही हूं. जो भी मेरे संपर्क में आया है उनसे अपील है कि तुरंत अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. प्यार और सहयोग के लिए आभारी हूं.

कार्तिक आर्यन, मिलिंद सोमन हुए ठीक

बॉलीवुड में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. इस साल रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मिलिंद सोमन, गोविंदा, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और विकी कौशल पहले ही कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. इनमें से कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर और मिलिंद सोमन का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आ चुका है. बीते साल सिंगर कनिका कपूर, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, आराध्या बच्चन सहित कई सिलेब्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.