दीपक चाहर ने घुटनों पर बैठकर गर्लफ्रेंड को किया प्रपोज, अंगूठी पहनाकर कर ली इंगेजमेंट

Deepak Chahar

The Fact India: आइपीएल 2021 के 53वें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को पंजाब किंग्स के हाथों बेशक 6 विकेट से हार मिली, लेकिन ये मैच दीपक चाहर (Deepak Chahar) के लिए सबसे यादगार बन गया। दीपक चाहर का इस मैच में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा और उन्होंने चार ओवर में 48 रन देकर सिर्फ एक विकेट लिया। इस खराब प्रदर्शन के बावजूद चाहर के लिए ये मैच बेहद यादगार बन गया क्योंकि उन्होंन मैच खत्म होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और उन्होंने इसका जवाब हां में दिया। इसके बाद वहां मौजूद तमाम लोगों ने तालियां बजाई और चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को अंगूठी पहनाकर आधिकारिक तौर पर उनके साथ अपनी इंगेजमेंट का भी एलान कर दिया।

चाहर (Deepak Chahar) द्वारा अंगूठी पहनाने के बाद उनकी गर्लफ्रेंड ने भी उन्हें अंगूठी पहना दी और फिर दोनों ने गले लगकर एक दूसरे को बधाई दी। दीपक चाहर ने अपनी गर्लफ्रेंड को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया और इस दौरान कमेंट्री कर रहे कमेंटेटर्स ने भी उन्हें मुबारकबाद दी। उन्होंने इस तस्वीर और प्रपोज करते हुए वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया और सबसे आशीर्वाद मांगा। वीडियो में दिख रहा है कि दीपक चुपचाप स्टेडियम में पहुंचे जहां उनकी गर्लफ्रेंड खड़ी थीं। उन्होंने धौनी की बेटी जीवा को थोड़ा आगे जाने को कहा और फिर उन्हें प्रपोज किया। वहां पर साक्षी भी खड़ी थीं और उन्होंने भी जोर-जोर से ताली बजाकर दीपक को बधाई दी।

दीपक चाहर (Deepak Chahar) की बात करें को उन्होंने इस सीजन में अपनी टीम सीएसके के लिए अब तक 13 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 13 विकेट लिए हैं। वहीं इस सीजन में उनका बेस्ट प्रदर्शन 13 रन देकर चार विकेट रहा है। सीएसके प्लेआफ में पहुंच चुकी है और 14 लीग मैचों में 9 मैच जीतकर 18 अंक के साथ अंकतालिका में दूसरे नंबर पर है।