मोदी को उखाड़ फेंकने की गलतफहमी ना पाले राहुल गांधी- प्रशांत किशोर

Prashant Kishore

The Fact India: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) ने एक बड़ा बयान देकर सियासी गलियारे में तहलका मचा दिया है. दरअसल प्रशांत किशोर ने कहा कि भारतीय राजनीति में अगले कई दशकों तक भाजपा का दबदबा रहने वाला है और मोदी युग के अंत का इंतजार करना कांग्रेस नेता राहुल गांधी की गलतफहमी है. आपको बता दें प्रशांत किशोर हाल ही में गोवा दौरे पर थे, जहां उन्होंने साफ कहा कि उनका मानना है कि अगले कई दशकों तक बीजेपी से लड़ना होगा. प्रशांत किशोर फिलहाल बंगाल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए पर्दे के पीछे रहकर काम कर रहे हैं. 

समीर वानखेड़े की बहन ने नवाब मलिक के खिलाफ दर्ज करवाई FIR

टीएमसी के लिए पर्दे के पीछे से काम कर रहे प्रशांत किशोर

गौरतलब है कि इसी साल हुए बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी को जीताने के बाद प्रशांत किशोर(Prashant Kishor) ने ऐलान किया था कि वह ममता बनर्जी के साथ काम नहीं कर रहे हैं. हालांकि खबरें यह भी आईं कि प्रशांत किशोर कांग्रेस जॉइन कर सकते हैं लेकिन कई दौर की वार्ता के बाद भी बात न बनने पर अब प्रशांत किशोर एक बार फिर से टीएमसी के साथ काम कर रहे हैं. आगामी विधानसभा चुनावों से पहले गोवा भी वह टीएमसी की जमीन तलाशने ही पहुंचे हैं. दशकों तक बीजेपी के दबदबे की भविष्यवाणी करने के साथ ही प्रशांत किशोर ने राहुल गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि वह संभवतः किसी वहम में हैं कि बीजेपी सिर्फ मोदी लहर तक ही सत्ता मे रहने वाली है.

लखीमपुर कांड पर अब जागी योगी सरकार: DM को हटाया, 12 IAS अफसरों के तबादले

अगले कई दशकों तक करना होगा भाजपा का सामना

प्रशांत किशोर( Prashant Kishor) ने गोवा के म्यूजियम में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि बीजेपी चाहे जीते या हारे, लेकिन वह भारतीय राजनीति के केंद्र में रहेगी. ठीक वैसे ही जैसे कांग्रेस के 40 साल तक रही. बीजेपी कहीं नहीं जा रही. एक बार आप भारत में 30 फीसदी वोट पा लेते हैं तो आप इतनी जल्दी कहीं नहीं जा रहे. इसलिए इस चक्रव्यूह में कभी न फंसे कि लोग गुस्सा हो रहे हैं और वे मोदी को उखाड़ फेकेंगे. हो सकता है लोग मोदी को हटा दें, लेकिन बीजेपी फिर भी कहीं नहीं जा रही. आपके अगले कई दशकों तक बीजेपी का सामना करना पड़ेगा.