राजस्थान: परिवार के चार लोगों ने एक साथ फांसी लगाकर की आत्महत्या

Sikar

The Fact India : राजस्थान के सीकर (Sikar) जिले में रविवार को एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक पूरे परिवार ने फांसी लगाकर जीवनलीला समाप्त कर ली. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैली हुई है. उधर मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों लोगों के शवों को फंदे से उतारकर अस्तपताल की मोर्चरी में रखवाया है. बताया जा रहा है कि परिवार मानसिक अवसाद में था, जिसके कारण उन्होंने इतना बड़ा कदम उठाया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस ने शुरू की मामले की तफ्तीश

जानकारी के मुताबिक सीकर जिले (Sikar) के राधाकिशनपुरा इलाके में रविवार को राधाकिशनपुरा इलाके के पुरोहित जी की ढाणी के रहने वाले परिवार में माता-पिता के साथ दो पुत्रियों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इलाके में एक साथ परिवार के चार लोगों के आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर मोहल्ले में भी हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

कुछ दिन पहले हुई थी जवान बेटे की मौत

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इसी परिवार में कुछ समय पूर्व एक जवान बेटे की मौत हो गई थी. इस घटना के बाद से ही पूरा परिवार मानसिक रूप से अवसाद में था. वहीं परिवार के चार लोगों द्वारा एकसाथ आत्महत्या का कदम उठाने का कारण इसी अवसाद को माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने चारों लोगों के शवों को फंदे से उतारकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी है.