टायर फटने से ट्रक ने पिकअप को मारी टक्कर, चार की मौत

The Fact India: राजस्थान में सड़क हादसों का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रह है. चूरू में एक भीषण सड़क हादसे में दो महिलाएं समेत चार लोगों की मौत हो गई. जबकि 17 लोग घायल हो गए. हादसे में मरने वाले चारों लोग हरियाणा के निवासी है. फिलहाल पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. हादसे का कारण ट्रक के टायर को बताया जा रहा है.

गहलोत-पायलट के झगडे में कूदे ओम थानवी, कही ये बड़ी बात

जानकारी के मुताबिक यह हादसा शाम तारानगर-सरदारशहर रोड पर बुचावास गांव के पास रविवार देश शाम को हुआ. यहां चलते हुए ट्रक का टायर अचानक फट गया. जिसके चलते गाडी अनियंत्रित होकर सामने से रही पिकअप को टक्कर मार दी. इस हादसे में पिकअप सवार दो महिलाओं की मौत हो गई. जबकि दो अन्य लोगों ने भी दम तोड़ दिया. साथ ही पिकअप में सवार 17 लोग घायल भी हो गए.

पुडुचेरी में गिरी कांग्रेस की सरकार, फ्लोर टेस्ट में हुई फेल

पुलिस के अनुसार पिकअप में सवार लोग चूरू के ददरेवा से रूपलीसर जा रहे थे. इनमें चार ददरेवा और बाकी सभी लोग हरियाणा के रहने वाले थे. सूचना पर भालेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को एम्बुलेंस और निजी वाहनों की मदद से पहले स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. बाद में वहां से कई घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद चूरू जिला मुख्यायल के राजकीय भरतिया अस्पताल रेफर कर दिया गया.