पंजाब में चन्नी-सिद्धू के लिए प्रचार करेंगे गहलोत-पायलट, ये नाम भी है शामिल

The Fact India: पंजाब में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी अपने पूरे चरम पर है. सभी पार्टियां अपना पूरा दमखम दिखा रही हैं. इसी बीच कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों (Star Campaigner) का ऐलान कर दिया है. सूची में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समेत 30 नेताओं के नाम शामिल है. साथ ही राजस्थान से भी 3 लोगों का आम का शामिल है.

राजस्थान से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट और पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी का भी नाम इसमें शामिल हैं. स्टार प्रचारकों (Star Campaigner) की लिस्ट में पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू कैंपेन कमिटी चेयरमैन सुनील जाखड़ का नाम भी शामिल है.

REET पर बोले खाचरियावास- दोषियों बख्शा नहीं जाएगा, भाजपा कर रही सियासत

कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पहले ही पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए चेहरा घोषित करने का एलान कर चुके हैं. कयास लगाए जा रहे हैं 6 फरवरी को राहुल गांधी चरणजीत सिंह चन्नी को कांग्रेस पार्टी के चेहरे के रूप में पेश करेंगे. नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर से सीएम का चेहरा बनने की रेस में पिछड़ते हुए नज़र आ रहे हैं.

99 Views