जम्मू&कश्मीर: 24 घंटे में चार आतंकवादी ढेर, पांच AK- 47 बरामद

जम्मू&कश्मीर

The Fact India: भारतीय सेना ने गुरुवार को एलओसी पर उरी के पास रामपुर सेक्टर (जम्मू&कश्मीर) में 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. ये आतंकवादी हाल ही में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से भारतीय सीमा प्रवेश किए थे. जानकारी के मुताबिक सेना की ओर से किए गए इस ऑपरेशन में ढेर हुए आतंकवादियों के पास से पांच एके-47, 8 पिस्तौल और 70 हथगोले बरामद किए गए हैं. इस संबंध में अभी पूरी जानकारी आनी बाकी है.

जम्मू- कश्मीर के शोपियां में हुई मुठभेड़

आपको बता दें कि जम्मू&कश्मीर के शोपियां में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के साथ हुई मुठभेड़ में एक आतंकावादी मारा गया था. यह मुठभेड़ बुधवार की रात को हुई थी. कश्मीर क्षेत्र की पुलिस ने ट्वीट कर बताया कि कल रात, आतंकवादी अनायत अशरफ डार ने जीवर हमीद भाटी में एक नागरिक पर गोलियां चला दी थी, जिससे वह व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया और अब भी अस्पताल में भर्ती है.

मादक पदार्थ का धंधा करता था अनायत

पुलिस ने बताया कि मादक पदार्थ के धंधे में शामिल अनायत गरैकानूनी तरीके से हासिल किए गए हथियारों के दम पर अपने गांव वालों और उसके बाहर के लोगों को भी धमकाता था. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि सूत्रों से मिली जानकारियों के आधार पर काशना गांव में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया गया था. तलाशी अभियान के दौरान ही अनायत ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने कहा कि अनायत से पूरी रात आत्मसमर्पण करने को कहा गया, लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद मुठभेड़ में वह मारा गया. एक पिस्तौल और गोला-बारूद भी मौके से बरामद हुआ है.