बिग बॉस में हंगामा, अफसाना ने पानी समझ पीया तेल

The Fact India: टीवी की दुनिया का सबसे अधिक लोकप्रिय शो बिग बॉस का 15वां सीजन हाल ही में शुरू हुआ है. जिसमें कई प्रकार के मनोरंजक टास्क और खेल होते ही रहते हैं, ऐसा ही कुछ इसके लेटेस्ट एपिसोड में हुआ.  इसमें ‘जंगल में खूंखार दंगल’  नाम का एक टास्क था. जिसमें ‘जंगलवासी’ (Junglewasi) और ‘घरवासी’ दो टीमें बनाई गईं थी. इस टास्क के दौरान जबरदस्त हंगामा देखने को मिला. जहां, घरवालों ने टास्क जीतने के लिए अपने दिमाग का इस्तेमाल किया,  वहीं जंगलवासियों ने दिमाग के साथ ही अपने बल का भी प्रयोग किया. टास्क के दौरान करण कुंद्रा और जय भानुशाली ने मुख्य घर में प्रवेश किया और निशांत भट्ट को कंबल से ढक कर उन्हें कहीं आने-जाने से रोकने के लिए घेर लिया. 

शमिता शेट्टी ने अपने मुख्य कंटेंडर को ब्लॉक करने का विरोध किया. वहीं, ‘बावर्ची’ ग्रुप का हिस्सा अफसाना खान मुख्य घर में जाने की जिद करती हैं. और बाद में जंगलावासी (Junglewasi) उन्हें मुख्य घर में जाने के लिए कहते हैं और वे स्ट्रेटजी के तहत शमिता को ब्लॉक करने के लिए मुख्य घर में एंट्री करती हैं. टास्क के दौरान करण कुंद्रा मुख्य घर से ‘खीर’ लेते हैं और इसे अपने जंगलवासी दोस्तों को खिलाते हैं.

वहीं, अफसाना को मुख्य घर में जाने के बाद प्यास लगी तो वह एक गिलास उठाती हैं और पी जाती हैं. इसके बाद वो करण से पूछती हैं कि पानी का स्वाद इतना अजीब क्यों है. जिस पर करण ने कहा कि यह तेल था. अफसाना ने शमिता शेट्टी से इसके बारे में पुष्टि की तो पता चलता कि उन्होंने तेल पी लिया है. इसके बाद शमिता मुंह पर हाथ रखकर हंसने लगी और अफसाना को खूब पानी पीने के लिए कहने लगी. 

Sidnaaz: शहनाज नहीं छोड़ रही मुंबई, जानिए वायरल वीडियो की सच्चाई

जब जंगल एरिया में अफसाना ‘घरवासियों’ के निशाने पर थीं, तो प्रतीक सहजपाल, अफसाना पर स्टीकर चिपकाने के मौके के तलाश में थे. तेजस्वी प्रकाश,  डोनल बिष्ट और विधि ने अफसाना को वहां से भागने के लिए कहा. अफसाना दौड़ी और जमीन पर गिर गई, फिर रोने और चिल्लाने लगी. प्रतीक और बाकी सभी लोग उन्हें उठाने के लिए इकट्ठा हुए. डोनल बताती हैं कि वह प्रतीक की वजह से गिर गईं. हालांकि प्रतीक सहजपाल अपना बचाव करते हुए कहते हैं कि लड़कियां उन पर दौड़ने के लिए दबाव बना रही थीं. करण कुंद्रा, निशांत और बाकी सभी लोग इकट्ठा होते हैं और अफसाना को फर्श से उठाते हैं.