सिद्धू के AAP में आने के सवाल पर केजरीवाल ने दिया ये बड़ा बयान

The Fact India: पंजाब का सियासी पारा तल्ख हो चला है. विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा से लेकर आम आदमी पार्टी और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी ने चुनावी दांव पेंच खेलने शुरू कर दिए हैं. जहां कैप्टन भाजपा के साथ रणनीति तैयार कर रहे हैं तो वहीं कांग्रेस भी अपने झगडे से इतर चुनाव में जुट गई है. लेकिन आम आदमी पार्टी को अब भी पंजाब में चेहरे की तलाश है. नवजोत सिंह सिद्धू वक्त-बे-वक्त अगले चुनाव में खुद को मुख्यमंत्री के तौर पर पेश करने में पीछे नहीं है. वहीं मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से टसल के बीच सिद्धू के आप में जाने की भी अटकलें लगाईं जाती रही हैं. इसे लेकर अरविन्द केजरीवाल का स्पष्ट बयान सामने आया है.

इमरान खान की इंटरनेशनल फजीहत, सर्बिया में पाक एम्बेसी ने कहा- 3 महीने से सैलेरी नहीं ये है नया पाकिस्तान

दरअसल पंजाब कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर एक तरफ जहां राघव चड्ढा के तेवर तल्ख देखने को मिलते हैं तो वहीं दूसरी ओर अरविंद केजरीवाल कई बार नरम दिखाई देते हैं. जिसके चलते अटकलों का बाजार गर्म हो जाता है. अटकलें यहाँ तक लगाईं जाने लगती हैं कि सिद्धू आम आदमी पार्टी का दामन थाम लेंगे और उन्हें आप पंजाब चेहरा बनाएगी. लेकिन अब इन सब अटकलों पर अरविन्द केजरीवाल ने विराम लगा दिया है.

हाल ही में जब केजरीवाल से सिद्धू के आप में आने को लेकर सवाल किया गया टी उन्होंने कहा कि अगर वो अच्छे काम करते हैं तो हम उनकी तारीफ करते हैं और वो अगर कुछ गलत बात करते हैं तो हम उस पर अपनी बात रखते हैं. नवजोत सिंह सिद्धू विपक्ष में हैं वो हमारी पार्टी में नहीं आ रहे हैं. यानि केजरीवाल ने साफ़ कर दिया है कि सिद्धू की आप में एंट्री नहीं होगी. इसके साथ ही पंजाब में सीएम चेहरे को लेकर केजरीवाल ने कहा कि इस पर विचार किया जा रहा है. जल्द ही इस बारे में घोषणा की जाएगी.

22 Views