अलवर मामले पर भाजपा के प्रदर्शन पर बोले खाचरियावास, बंद करे प्रदर्शन, ये सेंक रहे सियासी रोटियां

The Fact India: राजस्थान के अलवर में मूकबधिर बच्ची से हुई हैवानियत को लेकर सियासत थमने का नाम नहीं ले रही है. सरकार ने सीबीआई जांच के लिए सिफारिश कर दी है. भाजपा ने सोमवार को मंडल स्तर पर विरोध-प्रदर्शन किया. इसपर गहलोत सरकार के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर हमला बोला है.

खाचरियावास ने कहा कि अलवर में विमंदित बच्ची के प्रकरण को लेकर बीजेपी की ओर से विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा है. किस बात का विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. बीजेपी ने सीबीआई जांच की मांग की थी. हमने कहा ठीक है, जांच सीबीआई से करवाते हैं. जब गहलोत सरकार सीबीआई जांच को तैयार हो गई फिर भी आप राजनीतिक रोटियां सेक रहे हो.

रोजगार नहीं… करना है अपना बिजनेस, तो गहलोत सरकार दे रही इतने पैसे

भाजपा पर निशाना साधते हुए खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी उपचुनाव हार गई, नगर निगम और पंचायत चुनाव में जनता ने नकार दिया. फिर भी बीजेपी को शर्म नहीं आती. भारतीय जनता पार्टी के साथ दिक्कत यह है कि वह अपराधबोध से ग्रसित है, जिससे चुनाव हार रही है.

आरोपियों के पुलिस की गिरफ्त से दूर खाचरियावास ने कहा कि कोई भी अपराधी चाहे पाताल में छुप जाए, हम उसको ढूंढ के मारेंगे, अपराधी को छोड़ेंगे नहीं, उसको फांसी के फंदे पर चढ़ाएंगे. हम किसी को छोड़ेंगे वाले नहीं, अपराधी जो भी हो बच नहीं सकता. बीजेपी नाटक बाजी बंद करे. बीजेपी ने जब प्रधानमंत्री की सुरक्षा का मुद्दा उठाया तो जनता उनके साथ में जुटी नहीं, आज उनके पास में जनता का समर्थन नहीं है.