Kota Crime: कोटा में पति ने पत्नी की बैट से पीट पीटकर की निर्मम हत्या

Murder
Murder

The Fact India: प्रदेश के कोटा जिले से एक सनसनी खेज हत्या (Kota Crime) की खबर सामने आई है जहां सोमवार को एक सिरफिरे व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बैट से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात की खबर मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, हत्या की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद महिला के शव को मोरचारी भिजवाया गया.हत्या की खबर पता चलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया, महिला के शव को परिजनों को सौंप दिया गया है मृतक महिला 49 वर्षीय थी. आरोपी बारां जिले के मंगरोले पुलिस थाना के हिंगोनिया गांव का रहनेवाला है.

एसीबी ने रिश्वत लेते रीको के सेक्शन अफसर को धर-दबोचा, पहले भी ले चुका है रिश्वत

वहीं (Kota Crime) पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पता चला है महिला और उसके पति के बीच पिछले कुछ वर्षों से अच्छे संबंध नहीं थे और वे नियमित तौर पर झगड़ा करते थे. दंपति का कोई बच्चा भी नहीं है. प्रभारी ने बताया कि दंपति का सोमवार देर रात करीब डेढ़ बजे झगड़ा शुरू हो गया और पति ने पत्नी पर लकड़ी के बैट से हमला कर दिया. व्यक्ति ने कई बार महिला पर वार किया जिससे उनके सिर में गंभीर चोटें आईं. महिला को गंभीर हालत में बारां जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया है. हालांकि पुलिस इस मामले की गहनता से तफतीश कर रही है.