पारिवारिक कलह से परेशान मां 5 बेटियों संग कुएं में कूदी, मौत

The Fact India: कोटा के रामगंजमंडी क्षेत्र के चेचट थाना के कालियाखेड़ी गांव (Kota News) में में रविवार सुबह उस वक्त हडकंप मच गया जब ग्रामीणों ने कुएं में शव तैरता देखा. दरअसल पति से परेशान महिला ने 5 बेटियों को लेकर कुएं में छलांग लगा दी. मौके पर सभी की मौत हो गई. कुएं से 6 शव निकाले गए. ग्रामीणों के अनुसार महिला का पति से रोजाना झगड़ा होता था और इसी वजह से उसने जान दे दी. सूचना की जानकारी मिलने पर रामगंज मंडी डिप्टी एसपी प्रवीण नायक, सीआई राजेंद्र प्रसाद मीणा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया.

सीआई राजेंद्र प्रसाद मीणा के अनुसार कालियाखेड़ी बंजारों का गांव (Kota News) है. यहां मृतक बादामी देवी अपने पति शिवलाल और 7 बेटियों के साथ रहती है. प्रारंभिक जांच के अनुसार पारिवारिक कलह से परेशान बादामी देवी अपनी पांच बेटियों के साथ कुएं में कूद गई. उसके साथ 14 साल की सावित्री, 8 साल की अंजलि, 6 साल की काजल, 4 साल की गुंजन और 1 साल की मासूम अर्चना की डूबने से मौत हो गई. परिवार में 14 वर्षीय गायत्री और 7 वर्षीय पूनम जिंदा बचे है. दरअसल जिस समय मां ने ये भयानक कदम उठाया उस वक्त गायत्री और पूनम घर से बाहर थी और इसलिए उनकी जान बच गई.

शाह के जयपुर दौरे से पहले एक जाजम पर आई राजस्थान भाजपा, कल रोड शो

वहीं बादामी देवी के पति शिवलाल ने बताया कि शनिवार दोपहर 12  बजे वह घर से बाहर था. शाम तक नहीं लौटा. रात को पत्नी ने बेटियों के साथ आत्महत्या जैसा कदम उठाया.