मलिक का दावा- सरकार-किसानों के बीच होगी भयंकर लड़ाई, इस्तीफा लेकर घूमता हूँ साथ

satya-pal-malik
satya-pal-malik

The Fact India: मेघालय के राज्यपाल सत्यपाल मलिक एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में है. मलिक (Satyapal Malik) लगातार केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है. दरअसल मौका था रविवार को राजधानी जयपुर में आयोजित राष्ट्रीय जाट संसद का. इस दौरान कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए मालिक ने केंद्र की नीतियों को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. मलिक ने तो यहाँ तक कह दिया कि अगर समय रहते MSP पर कानून नहीं बनाया तो देश में किसानों और सरकार के बीच भयंकर लड़ाई होगी. मैं खुद अपना इस्तीफा जेब में लेकर घूमता हूं, किसानों के लिए 4 महीने बाद मैदान में उतर जाऊंगा. साथ ही मलिक ने अंबानी-अडानी को भी आड़े हाथ लिया.

Dr. Anish Vyas : अपनी राशि के अनुसार रखें रुमाल…जीवन में मिलेगी खूब सफलता

मलिक (Satyapal Malik) ने कहा कि अडानी ने किसानों की फसल सस्ते दाम पर खरीदने और महंगे दामों पर बेचने के लिए पानीपत में बड़ा गोदाम बनाया है. अडानी का ऐसा गोदाम उखाड़ फेंको. डरने की जरूरत नहीं है, मैं आपके साथ जेल चलूंगा। अडानी और अंबानी मालदार कैसे हो गए हैं, जब तक इन लोगों पर हमला नहीं होगा, तब तक ये लोग रुकेंगे नहीं.

हिरासत के बाद मुख्यमंत्री गहलोत का प्रधानमंत्री मोदी पर बड़ा हमला

मोदी सरकार को खरी खरी सुनाते हुए मलिक ने कहा कि मेरे तो राज्यपाल के तौर पर 4 महीने बचे हैं. जेब में इस्तीफा लेकर घूमता हूं, मां के पेट से गवर्नर बन कर नहीं आया था. इसलिए मैंने सोच रखा है कि रिटायर होने के बाद किसानों के हक के लिए पूरी ताकत से जुट जाऊंगा. मेरा दो कमरे का घर ही मेरी ताकत है, इसलिए किसी से भी पंगा ले लेता हूं.

8 Views