महबूबा का BJP और RSS पर फूटा गुस्सा, कहा- ये धर्म के नाम पर लोगों को मारते हैं

Mehbooba

The Fact India: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती (Mehbooba) ने आज शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हिंदुत्व और हिंदू धर्म को हाइजैक करने का आरोप लगाते हुए कहा कि मजहब के नाम पर लोगों को लड़ाने वाले, उनका कत्ल करने वाले सांप्रदायिक संगठनों की तुलना आईएसआईएस जैसे किसी भी संगठन से कर सकते हैं.

धर्म के नाम पर लोगों का मारते हैं- मुफ्ती

देश में इस समय हिंदुत्व और हिंदू धर्म को लेकर लगातार मामला गरमाया हुआ है. जम्मू स्थित पीडीपी कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान महबूबा मुफ्ती (Mehbooba) से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद की ओर से आरएसएस की तुलना आईएसआईएस और बोको हरम जैसे आतंकी संगठनों से किए जाने के सवाल पर कहा कि हां, हम सांप्रदायिक पार्टियों की तुलना ISIS से कर सकते हैं, क्योंकि वे सांप्रदायिकता को बढ़ावा देते हैं, लिंचिंग करते हैं क्योंकि वे धर्म के नाम पर लोगों को मारते हैं.

भाजपा जो पढ़ाना चाहती है वो हिंदुत्व नहीं

जम्मू में पीडीपी कार्यालय में महबूबा मुफ्ती (Mehbooba) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह हिंदुत्व के बारे में नहीं है. असली सनातन धर्म हमें सांप्रदायिकता नहीं सिखाता है. हिंदुत्व बीजेपी और आरएसएस है, यह सही नहीं है. बीजेपी और आरएसएस ने हिंदुत्व को हाईजैक कर लिया है. बीजेपी और आरएसएस जो हमें पढ़ाना चाहते हैं वो हिंदुत्व नहीं है.

महबूबा ने की पीडीपी नेताओं से मुलाकात

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज शनिवार को जम्मू में पार्टी ऑफिस में पीडीपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और मौजूदा राजनीतिक हालात पर विचार-विमर्श भी किया. बैठक में जम्मू प्रांत में संगठनात्मक गतिविधियों को गति देने और सदस्यता अभियान शुरू करने की रणनीति पर भी चर्चा की गई.