जान सानू की गलती पर पापा कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, ठहराया मां को गैर ज़िम्मेदार

Jaan Kumar Sanu

THE FACT INDIA : जान कुमार सानू (JAAN KUMAR SANU) के पापा को मांगनी पड़ी माफ़ी भारी पड़ रहा है बेटे का बिग बॉस में जाना।  दरअसल जान कुमार सानू ने हाल ही में बिग बॉस हाउस में मराठी भाषा पर टिप्पणी दी थीं जिस पर उनके पिता यानि कि मशहूर सिंगर कुमार सानू ने हाथ जोड़कर माफ़ी मांगी।  कुमार सानू ने एक वीडियो भी पोस्ट किया जिसमें वो माफ़ी मांगते नज़र आ रहे हैं।

Water Benefits: सर्दियों में पिएं पानी, बढ़ेगी इम्यूनिटी

वो कहते है कि “एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं। मैंने सुना है कि मेरे बेटे जान ने कुछ गलत कहा जो पिछले 41 सालों में मेरे दिमाग में कभी नहीं आया। महाराष्ट्र, मुंबई और मुंबा देवी ने मुझे आशीर्वाद दिया और मुझे नाम, प्रसिद्धि और सब कुछ दिया है। मैं मुम्बा देवी और महाराष्ट्र के बारे में ऐसी बातें कभी नहीं सोच सकता।  मैं भारत की सभी भाषाओं से प्यार और उनका सम्मान करता हूं।  मैंने विभिन्न भाषाओं में गाने भी गाए हैं। “

वीडियो में कुमार ने ये भी कहा कि वे अपने परिवार से 27 साल से दूर रह रहे हैं उनकी वाइफ और उनका बेटा पिछले 27 साल से साथ नहीं रहते हैं। इस वीडियो में उन्होंने बेटे (JAAN KUMAR SANU) की परवरिश करने वाली उनकी मां रीता पर भी सवाल उठाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने बालासाहब ठाकरे के साथ अपने व्यवहार का भी जिक्र किया।

2 Views