Pavitra Puniya: पवित्रा और एजाज ने किया प्यार का इजहार, फैंस हुए खुश

The Fact India: बिग बॉस 14 में काफी समय से तरस रहे पवित्रा (Pavitra Puniya) और ऐजाज के फैंस अब फाइनली खुश होने वाले हैं क्योंकि हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है उससे तो ऐसा ही लग रहा है जी हाँ, जहां शो में फैमिली वीक चल रहा है और सभी घरवालों से मिलने उनके परिवार वाले आ रहे हैं. वही शो में आज के एपिसोड में उनसे मिलने पवित्रा आएंगी.

शो में एजाज खान के लिए उनके भाई इमरान खान आए थे. अब उनके लिए एक और बेहद खास शख्स आने वाला है. ये शख्स और कोई नहीं बल्क‍ि बिग बॉस 14 की एक्स-कंटेस्टेंट पवित्रा पुनिया हैं.

शो के अपकमिंग एपिसोड में पवित्रा पुनिया बतौर गेस्ट एजाज से मिलने जाएंगी. एपिसोड का  एक प्रोमो सामने आया है जिसमें उनकी मुलाकात और एजाज का प्रपोजल दिखाया गया है.

पवित्रा के आते ही एजाज की चेहरे की खुशी देखते ही बनती है. वे पवित्रा को देखकर बहुत खुश होते हैं और दौड़कर उनसे मिलने जाते हैं. चूंकि पवित्रा बाहर से आई हैं पवित्रा उन्हें शीशे की दीवार के साइड से ही बात करनी होती है.

 दोनों फोन पर बात करते हैं. एजाज कहते हैं- हर रोज किसी से बात करने के लिए तरसता हूं. मैं तेरे साथ अपनी जिंदगी शेयर करने के लिए तैयार हूं. पवित्रा भी उनसे सवाल करती हैं- निभाओगे. इसपर एजाज कहते हैं- आजमा ले.

एजाज पवित्रा के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए कहते हैं- तू जैसी है, जिंदगी में जहां भी है मुझे कुबूल है. पवित्रा के जाने से पहले एजाज उनसे पूछते हैं- मुझसे प्यार करती है. इसपर पवित्रा कहती हैं- बहुत प्यार करती हूं.

 दोनों का यह रोमांट‍िक मोमेंट बहुत ही शानदार है. पव‍ित्रा ने सोशल मीड‍िया पर इस एप‍िसोड का प्रोमो शेयर किया है. इस वीड‍ियो को अब तक एक लाख से अध‍िक लोगों ने पसंद किया है.

 पिछले वीकेंड भी एजाज ने पव‍ित्रा के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार किया था. पिछले हफ्ते वीकेंड का वार में सनी लियोनी आईं थी. उन्होंने एजाज से अपने दिल की बात कहने को कहा था, जिसपर एजाज ने अपनी फीलिंग्स शेयर की थी.

एजाज ने कहा था कि उनके (Pavitra Puniya) दिल की हर धड़कन में पव‍ित्रा हैं.  बाहर कुछ भी हो उसके लिए मैं तैयार हूं. एजाज के इस कन्फेशन के बाद पव‍ित्रा ने भी ट्वीट कर उनका सपोर्ट किया था.