अक्षय कुमार को भाया राजस्थान, रणथंभौर में मनाई मैरिज एनिवर्सरी, गायों को दुलारा

The Fact India: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार इन दिनों राजस्थान में है. वे पत्नी ट्विंकल खन्ना और परिवार के साथ रणथंभौर आए है. यह कपल अपने खास दिन को यहां सेलिब्रेट करने के लिए आया है. दरअसल अक्षय कुमार और ट्विंकल अपनी शादी की 21 वीं सालगिरह यहां सेलिब्रेट (Ranthambore) कर रहे है. अक्षय कुमार सोमवार को सुबह की पारी में परिवार के साथ टाइगर सफारी करने वाले थे. तेज ठंड और घने कोहरे के कारण उन्होंने टाइगर सफारी करने का मन शाम का बनाया. परिवार होटल शेर बाग की पर्सनल जिप्सी से टाइगर सफारी (Ranthambore) करेगा.

गाय को दुलारा

अक्षय कुमार यूं तो रविवार को ही परिवार के साथ रणथंभौर पहुंच गए थे. उन्होंने होटल शेर बाग में अपनी बेटी नितारा के साथ गाय को दुलारा. अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर गाय को दुलारते हुए वीडियो शेयर किया और लिखा कि मिट्टी की खुशबू, गाय को चारा देना, पेडों की ठंड़ी हवाएं.. एक अलग ही खुशी है अपने बच्चों को ये सब महसूस करवाने में. अब अगर जंगल में टाइगर दिख जाए तो सोने पे सुहागा हो जाएगा. सुंदर रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान का भ्रमण. इस तरह की अविश्वसनीय जगहों के लिए हर दिन भगवान का शुक्रिया अदा करें.

राजस्थान में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, 22 कलेक्टर्स समेत 52 IAS के तबादले, अलवर कलेक्टर बरकरार

ये कपल साल 2001 में शादी के बंधन में बंधा था. शादी के 21 साल पूरे होने की खुशी मनाने के लिए इन्होंने  खूबसूरत रणथंभौर को चुना. अक्षय कुमार पहले हाउसफुल 4 की शूटिंग के दौरान भी रणथंभौर आ चुके है.