Sachin pilot Camp: सचिन पायलट से मुलाकात के बाद बोले हेमाराम- अभी मैं अपने फैसले पर अडिग हूं

Sachin pilot Camp

The Fact India: जिस तरह प्रदेश में इन दिनों मौसम के मिजाज बदलते दिखाई दे रहे हैं वहीं उसी तरह प्रदेश की राजनीति भी इन दिनों काफी हिचकोले खा रही है आए (Sachin pilot Camp) दिन नई नई तस्वीरें हैरान कर रही है सियासत के गलियारों में हो रही हलचल के बीच शुक्रवार को कांग्रेस के दो बड़े नेताओं की मुलाकात की बड़ी चर्चा हो रही है. हाल में विधायक पद से इस्तीफा देकर राजस्थान में राजनीतिक संकट के संकेत देने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक हेमाराम चौधरी ने पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट से उनके आवास पर मुलाकात की. हेमाराम चौधरी पायलट खेमे से जुड़े हैं और लंबे समय से अपनी ही सरकार से नाराज चल रहे हैं.

हेमाराम ने कहा कि इस्तीफे पर फैसला मुझे करना है कि मेरी आत्मा क्या कहती है? आगे की बात स्पीकर से मुलाकात के बाद बताऊंगा. स्पीकर डॉ. सीपी जोशी से मुलाकात के मसले पर हेमाराम ने कहा कि मैंने उनके सचिव से समय मांगा है. अभी उन्होंने समय नहीं दिया है. वे जब भी कहेंगे मैं उनसे मुलाकात करूंगा. स्पीकर बुलाएंगे तो अभी मिलने चला जाऊंगा.

मुलाकात के बाद विधायक हेमाराम चौधरी (: सचिन पायलट से मुलाकात के) ने पूरी बातचीत का तो खुलासा नहीं किया, लेकिन इतना जरूर कहा कि आलाकमान को वादे पूरे करने चाहिए. हेमाराम ने कहा कि पायलट से मुलाकात होती रहती है. इस्तीफे को वापस लेने पर उनकी सचिन पायलट से कोई चर्चा नहीं हुई है. बकौल हेमाराम इस्तीफा मैंने पायलट से पूछ कर नहीं दिया. यह मेरा निजी फैसला है. अभी मैं अपने फैसले पर अडिग हूं.