सिंधिया ने कांग्रेस की महापंचायत को बताया नौटंकी तो कांग्रेस ने दागे ये सवाल

Jyotiraditya Scindia

The Fact India: मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन को लेकर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। सिंधिया ने कहा कि जिस कांग्रेस ने कभी प्रदेश के किसी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया वो कांग्रेस अब किसानों के समर्थन में महापंचायत के नाम पर सिर्फ नाटक नौटंकी कर रही है। ग्वालियर चंबल संभाग के दो दिवसीय दौरे पर आए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर में कांग्रेस पर निशाना साधा है।

कांग्रेस की ओर से 20 जनवरी को मुरैना में महापंचायत की घोषणा के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि महापंचायत छोड़िए, पंचायत छोड़िए, जिस कांग्रेस ने कभी प्रदेश के किसी भी व्यक्ति के लिए कुछ नहीं किया हो, जिस कांग्रेस के नेतृत्व के प्रदेश में भ्रष्टाचार का आलम बिछा दिया हो वो कांग्रेस अब नाटक नौटंकी के लिए महापंचायत कर रही है। मैंने हमेशा कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग में सबका स्वागत है। हमने पहले भी स्वागत किया था और विदाई भी की थी, अब फिर स्वागत कर रहे हैं।

विवादों में आई सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव, BJP नेताओं ने की बैन की मांग

आपको बता दें कि कांग्रेस ने पिछले दिनों ग्वालियर में किसानों के समर्थन में आयोजित धरने के दौरान मुरैना में 20 जनवरी को महापंचायत करने की घोषणा की है। इस महापंचायत में कमलनाथ, दिग्विजय सिंह सहित कांग्रेस के कई बड़े नेता शामिल होंगे।

इसके अलावा शराब सिंडिकेट में दिग्विजय सिंह का नाम आने के सवाल पर सिंधिया ने कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि काग्रेस के शासनकाल में शराब माफिया, भू माफिया, रेत माफिया को खुली छूट थी जिसे अब शिवराज सरकार ने उठाककर फेंका है। अब प्रदेश में सुशासन का राज कायम है जहां भी कोई घटना होती है तत्काल एक्शन लिया जाता है।

दिल्ली में ED ने हवाला कारोबार के आरोप में दो चीनी नागरिक को किया गिरफ्तार

वहीं 1 जनवरी को ज्योतिरादित्य सिंधिया का जन्मदिन था। उनके जन्मदिन पर पूर्व की कांग्रेस सरकार में मुख्यमंत्री रहे कमलनाथ ने सिंधिया को बधाई नहीं दी थी लेकिन सूबे की राजनीति तब गरमा गई जब किसी जमाने ज्योतिरादित्य के शागिर्द नेता केपी यादव को कमलनाथ ने जन्मदिन बधाई दे दी। इतना ही नहीं कमलनाथ ने फेसबुक पर भी यह बधाई संदेश पोस्ट किया और तो और केपी यादव ने भी कमलनाथ की जन्मदिन की बधाई पर अपना आभार प्रकट कर दिया….कमलनाथ और केपी यादव के बीच चल रहे ट्विटर खेल में ट्विस्ट तब आया तब मध्यप्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी सांसद केपी यादव को जन्मदिन की बधाई का संदेश पोस्ट किया गया।उसके बाद सवाल उठने लगा कि इन दोनों ट्वीट के आखिर क्या मायने हैं। क्या मध्य प्रदेश की राजनीति में फिर से कोई बड़ा भूचाल आने वाला है ? बहरहाल कमलनाथ और प्रदेश कांग्रेस की ओर दी गई बधाई के बाद सियासी गलियारों में अटकलें तेज हो गई हैं। वहीं सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) एक्शन मूड में नजर आ रहे हैं और कांग्रेस पर हमलावार है।