बदलाव के संकेत! कल लखनऊ पहुंचेगा भाजपा के आला नेताओं का पैनल

The Fact India: उत्तर प्रदेश की सियासत में मंत्रिमंडल विस्तार की सुगबुगाहट के बीच बड़े बदलाव के संकेत दिखाई दे रहे हैं. सूबे में संगठन और सरकार में कुछ फेरबदल की आहट है. बड़ी मीटिंग और सियासी गलियारों में चर्चाओं के बीच भाजपा (UP BJP) के राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष के साथ भाजपा के उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह का लखनऊ पहुंचना बेहद अहम माना जा रहा है. मंत्रिमंडल विस्तार और संगठन में बदलाव और साथ-साथ पंचायत चुनाव के बाद जिला परिषद अध्यक्ष के चुनाव को लेकर आज बेहद महत्वपूर्ण होने जा रही है.

विभिन्न मांगों को लेकर अधीनस्थ बोर्ड के अध्यक्ष से बेनीवाल ने की मुलाकात

सोमवार दोपहर को राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह, सह प्रभारी संजीव चौरसिया, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ संगठन की एक बड़ी बैठक होगी. यह भी चर्चा है कि विधायकों की एक बैठक बीएल संतोष ले सकते हैं.

देशभर में रामदेव के खिलाफ 1 जून को ‘काला दिवस’ मनाएंगे डॉक्टर्स

इस बैठक (UP BJP) से पहले लखनऊ में प्रदेश नेतृत्व ने भी एक बैठक कर केंद्रीय नेतृत्व मेसेज भेजने की कोशिश की है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मौजूदगी में सीएम आवास पर शनिवार को भाजपा कोर कमेटी की बैठक में 50 से अधिक जिलों में पार्टी का जिला पंचायत अध्यक्ष जिताने की रणनीति पर मंथन किया गया. इस बैठक में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डॉ. दिनेश शर्मा और प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल भी मौजूद थे.