कुछ इस अंदाज में दिखेंगे राहुल, राजस्थान यात्रा का मसौदा हुआ तैयार!

The Fact India: कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन में राजस्थान की ओर से जान फूंकने के लिए अब कांग्रेस अपने मेगा प्लान को जमीन पर उतारने जा रही है. इस कड़ी में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय राजस्थान दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान राहुल किसानों के ट्रैक्टर की स्टेरिंग (Rahul Tour) थामे भी नजर आ सकते हैं. साथ ही एक ट्रैक्टर परेड का भी प्लान तैयार किया जा रहा है.

दरअसल राहुल गांधी 12 और 13 फरवरी को राजस्थान आएंगे. इस दौरान राहुल नागौर के मकराना में एक जनसभा को सम्बोधित कर सकते हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि इस दौरान राहुल अजमेर के किशनगढ़ से मकराना तक एक ट्रैक्टर रैली (Rahul Tour) भी कर सकते हैं. दौरे की तैयारियों को लेकर पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा नागौर दौरे पर भी पहुंचे है. यहां राहुल के संभावित जनसभा को लेकर भी डोटासरा कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे.

आज से राजस्थान टोटल अनलॉक! स्कूल कॉलेजों से लेकर सिनेमाघर तक खुले

वहीं राहुल गांधी 12 फरवरी को श्रीगंगानगर के पदमपुर में किसान सम्मलेन को भी सम्बोधित कर सकते हैं. हालांकि राहुल की यात्रा के कार्यक्रम को लेकर किसी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. लेकिन कांग्रेस का प्लान भव्य आयोजनों का है.

गौरतलब है कि प्रदेश प्रभारी अजय माकन ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि किसानों के हितों की लड़ाई लड़ने-किसानों की आवाज़ बुलंद कर, केंद्र सरकार द्वारा तीनों काले क़ानूनों को वापस लेने हेतु संघर्ष के लिए राहुल गांधी, 12 और 13 फ़रवरी को राजस्थान आएँगे.