Dark Mode

Vote / Poll

BJP और Congress के बीच क्या Rajasthan में Aam Aadmi Party अपनी जगह बना पाएगी ?

View Results
अब जनता कांग्रेस-भाजपा से परेशान हो चुकी है
30%
'आप' की वजह से कांग्रेस और भाजपा में चिंता है
10%
केजरीवाल राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगे
90%
राजस्थान में भी 'आप' की सरकार बननी चाहिए
70%
Total count : 138

Vote / Poll

डेगाना विधानसभा क्षेत्र से आप किसको भाजपा का जिताऊँ प्रत्याशी मानते है ?

अजय सिंह किलक
56%
शिव देशवाल
26%
अन्य
18%
Total count : 7524

Vote / Poll

कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जा सकता है?

View Results
सिद्देरमैया
67%
डीके शिवकुमार
13%
मल्लिकार्जुन खड़गे
13%
बता नहीं सकते
7%
Total count : 15

Vote / Poll

फिल्मों के विवादित होने के क्या कारण हैं?

View Results
समुदाय विशेष को टारगेट करना
33%
राजनीतिक लाभ लेने के लिए
11%
फिल्मों को हिट करने के लिए
44%
कुछ बता नहीं सकते
11%
Total count : 9

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!

'सीएम गहलोत पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही राजस्थान सरकार

'सीएम गहलोत पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही राजस्थान सरकार
Manish Gaur
October 23, 2023

राजस्थान विधानसभा चुनाव जितना करीब आ रहा है, प्रदेश में सियासी हलचल उतना ही तेज हो गया है. बीजेपी के नेता लगातार सीएम गहलोत पर निशाना साधते दिख रहे हैं. ऐसे में गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा है कि वर्तमान सरकार तुष्टिकरण की राजनीति करती रही है. दौसा की घटना से प्रदेश्वासी दुखी है. दौसा के कालाकोह में एक पुजारी की पीट-पीट कर मार डाला गया. उन्होंने आरोप लगाया कि पहले भी ऐसी घटनाएं राजस्थान में हो चुकी है. राजसमंद, अलवर, डीडवाना, टोंक के डिग्गी और जोधपुर में भी संत महात्माओं पर हमले हुए उनको मारा गया. कुल बारह घटना हो चुकी है बहुसंख्यक समाज को डराने के लिए. उन्होंने संभावित हार की वजह से सरकार के मुखिया बौखला गये है. खालिस्तान को लेकर गहलोत ने बेतुका बयान दिया है. गहलोत निराश और दुखी है. कांग्रेस के हालात खराब है. राजस्थान को रेप कैपिटल बनाने का काम गहलोत सरकार ने किया है. कांग्रेस के हालात खराब है. राजस्थान को रेप कैपिटल बनाने का काम गहलोत सरकार ने किया है.

 

'गहलोत सरकार ने सिर्फ़ तुष्टिकरण के लिए काम किया'

जयपुर में रोड रेज की घटना में गहलोत ने तुरंत पचास लाख का मुआवजा दे दिया, लेकिन एनी घटनाओं में ऐसा नहीं हुआ. सिर्फ़ तुष्टिकरण के लिए काम किया गहलोत सरकार ने. आजादी के बाद से अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है ये. जयपुर में रोड रेज की घटना में गहलोत ने तुरंत पचास लाख का मुआवजा दे दिया लेकिन एनी घटनाओं में ऐसा नहीं हुआ. सिर्फ़ तुष्टिकरण के लिए काम किया गहलोत सरकार ने. आजादी के बाद से अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है ये. मोदी से बड़ा फ़क़ीर हूँ गहलोत बोल रहे है फ़क़ीरी का आवरण ओढ़कर ढोंग कर रहे है.मैं चुनाव लड़ता हूँ या नहीं ये पार्टी तय करती है. संगठन का जो भी निर्णय होगा वही मंजूर होगा.

 

क्या कहना है सीएम गहलोत का

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत डरे हुए हैं. वह आरोपी नहीं है तो उनको जमानत लेने के लिए कोर्ट जाने की क्या जरूरत है. अब तो केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत इतने डरपोक है कि वह एसओजी के चलन को रोकने के लिए कोर्ट पहुंचे हैं. सीएम गहलोत ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का में सम्मान करता हूं, लेकिन वह जब जोधपुर आए थे तो उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री नहीं आए, उनके राजस्थान में कोई कार्यक्रम होते हैं तो औपचारिकता पर लोकार्पण और शीला न्यास के काम किए जाते हैं, हमें समय नहीं मिलता इसलिए हम नहीं जा पाते हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमारी नकल कर रहे हैं, हमने काम की गारंटी दी थी कर्नाटक में, वैसी ही गारंटी राजस्थान में भी देने जा रहे हैं.

'सीएम गहलोत पर भड़के गजेंद्र सिंह शेखावत, कहा- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही राजस्थान सरकार

You May Also Like