Dark Mode

Vote / Poll

BJP और Congress के बीच क्या Rajasthan में Aam Aadmi Party अपनी जगह बना पाएगी ?

View Results
अब जनता कांग्रेस-भाजपा से परेशान हो चुकी है
30%
'आप' की वजह से कांग्रेस और भाजपा में चिंता है
9%
केजरीवाल राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगे
90%
राजस्थान में भी 'आप' की सरकार बननी चाहिए
70%
Total count : 138

Vote / Poll

डेगाना विधानसभा क्षेत्र से आप किसको भाजपा का जिताऊँ प्रत्याशी मानते है ?

अजय सिंह किलक
56%
शिव देशवाल
26%
अन्य
18%
Total count : 7524

Vote / Poll

कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जा सकता है?

View Results
सिद्देरमैया
67%
डीके शिवकुमार
13%
मल्लिकार्जुन खड़गे
13%
बता नहीं सकते
7%
Total count : 15

Vote / Poll

फिल्मों के विवादित होने के क्या कारण हैं?

View Results
समुदाय विशेष को टारगेट करना
33%
राजनीतिक लाभ लेने के लिए
11%
फिल्मों को हिट करने के लिए
44%
कुछ बता नहीं सकते
11%
Total count : 9

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!

शुभमन गिल को चुकानी होगी बड़ी कीमत जानिए वजह

शुभमन गिल को चुकानी होगी बड़ी कीमत जानिए वजह
Pooja Parmar
March 27, 2024

गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल पर बुधवार को 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा क्‍योंकि उन्‍हें चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ धीमी ओवर गति बरकरार रखने का दोषी पाया गया। आईपीएल ने अपने बयान में कहा, ''कम से कम ओवर रेट अपराध के संबंध में आईपीएल की आचार संहिंता के अंतर्गत यह टीम का सीजन में पहला अपराध था, गिल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है।''

शुभमन गिल के लिए चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ मुकाबला हर हाल में बुरा रहा। गुजरात टाइटंस को आईपीएल के 17वें सीजन में पहली शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। गुजरात टाइटंस ने अपने आईपीएल इतिहास में रनों के अंतर से सबसे बड़ी पराजय सही। शुभमन गिल आईपीएल 2024 में धीमी ओवर गति के कारण जुर्माना झेलने वाले पहले कप्‍तान बने।

चेन्‍नई के एमए चिदंबरम स्‍टेडियम में खेले गए आईपीएल 2024 के सातवें मैच में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 206 रन बनाए। जवाब में गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 143 रन बना सकी और उसने 63 रन से मुकाबला गंवाया। चेन्‍नई इस जीत के साथ आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान पर पहुंचा। गुजरात टाइटंस की टीम तीसरे स्‍थान से खिसककर छठे स्‍थान पर पहुंची।

चेन्‍नई के खिलाफ मैच हारने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्‍तान शुभमन गिल ने कहा कि विरोधी टीम ने उन्‍हें बल्‍लेबाजी में मात दी और गेंदबाजी में उनकी योजना सफल रही। गिल ने साथ ही कहा कि उनकी टीम 190-200 रन के लक्ष्‍य का पीछा कर सकती थी, लेकिन पारी के लड़खड़ाने के बाद उनके पास कोई मौका नहीं बचा। गिल ने कहा कि उनकी टीम के बैटर्स ने निराश किया और अब उनकी कोशिश दमदार वापसी करने की होगी।

गुजरात टाइटंस को अपना अगला मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवाार को खेलना है। टीम के पास ब्रेक का अच्‍छा समय होगा और ऐसे में शुभमन गिल की कोशिश अपनी टीम को हार की निराशा से उबारकर जीत की पटरी पर लौटाने की होगी।

शुभमन गिल को चुकानी होगी बड़ी कीमत जानिए वजह