Dark Mode

Vote / Poll

BJP और Congress के बीच क्या Rajasthan में Aam Aadmi Party अपनी जगह बना पाएगी ?

View Results
अब जनता कांग्रेस-भाजपा से परेशान हो चुकी है
30%
'आप' की वजह से कांग्रेस और भाजपा में चिंता है
10%
केजरीवाल राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगे
90%
राजस्थान में भी 'आप' की सरकार बननी चाहिए
70%
Total count : 138

Vote / Poll

डेगाना विधानसभा क्षेत्र से आप किसको भाजपा का जिताऊँ प्रत्याशी मानते है ?

अजय सिंह किलक
56%
शिव देशवाल
26%
अन्य
18%
Total count : 7524

Vote / Poll

कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जा सकता है?

View Results
सिद्देरमैया
67%
डीके शिवकुमार
13%
मल्लिकार्जुन खड़गे
13%
बता नहीं सकते
7%
Total count : 15

Vote / Poll

फिल्मों के विवादित होने के क्या कारण हैं?

View Results
समुदाय विशेष को टारगेट करना
33%
राजनीतिक लाभ लेने के लिए
11%
फिल्मों को हिट करने के लिए
44%
कुछ बता नहीं सकते
11%
Total count : 9

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!

Z+ Security: रविंद्र भाटी की सुरक्षा को लेकर एकजुट हुआ राजस्थान का राजपूत समाज, मुख्यमंत्री से की यह मांग

Z+ Security: रविंद्र भाटी की सुरक्षा को लेकर एकजुट हुआ राजस्थान का राजपूत समाज, मुख्यमंत्री से की यह मांग
Neha Joshi
April 30, 2024

राजस्थान के शिव विधायक रविंद्र भाटी की सुरक्षा को लेकर राजस्थान का राजपूत समाज एकजुट हो गया है. बीते दिनों रविंद्र भाटी को रोहित गोदारा गैंग से जान से मारने की धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दी गई थी. ऐसे में अब राजस्थान के राजपूत समाज के लोगों ने राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से रविंद्र भाटी को Z+ Security देने की मांग की है. मंगलवार को जैसलमेर के साथ-साथ जोधपुर में भी राजपूत समाज के कई लोगों ने रविंद्र भाटी को सुरक्षा देने की मांग की. 

रविंद्र भाटी की सुरक्षा के लिए एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

दरअसल बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने के मामले में मंगलवार को सर्व समाज के लोगों ने जमा होकर रविंद्र भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. जैसलमेर में सवाई सिंह देवड़ा ने बताया कि हाल ही में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव 2024 में रविन्द्र सिंह भाटी ने अपनी लोकप्रियता व अपार जन समर्थन से निर्दलीय ताल ठोक चुनाव परिणाम को अपनी तरफ मोड़ने में 36 कौम के दिल को जीता हैं. 

रविंद्र की बढ़ती पहचान से राजनेताओं में ईष्या

सवाई सिंह देवड़ा ने आगे कहा कि रविन्द्र की बढ़ती लोकप्रियता ने उन्हें राष्ट्रीय स्तर की पहचान दी है. उनकी बढ़ती लोकप्रियता और कद ने अच्छे-अच्छों की पहचान को बौना बना दिया है. इसलिए कुछ ईर्ष्यालु राजनेता अपने गिरोह के असामाजिक तत्वों को आगे कर सोशल मीडिया पर रविन्द्र भाटी को जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. लगातार मिल रही धमकियों के कारण भाटी के लाखों समर्थक व शुभ चिन्तक चिन्तित है और इस तरह मिल रही धमकियों से जन मानस आक्रोशित हैं. जैसलमेर की 36 कौम ज्ञापन सौंप कर मांग करती है कि रविन्द्र सिंह भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देकर उनके जीवन के सुरक्षा की गारंटी प्रदान करावें अन्यथा जनता उग्र आंदोलन करेगी.

जोधपुर में एकजुट होकर राजपूत समाज ने सौंपा ज्ञापन

दूसरी ओर जोधपुर में भी रविंद्र भाटी की सुरक्षा को लेकर राजपूत समाज लामबद्ध हुआ. जोधपुर में राजपूत समाज के द्वारा जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर रविंद्र सिंह पार्टी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की है. मंगलवार को मारवाड़ राजपूत सभा भवन में सैकड़ों की संख्या में राजपूत समाज के पदाधिकारी और युवा एकत्रित हुए. जहां सभा करने के बाद पैदल ही जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन जिला कलेक्ट्रेट में एडीएम थर्ड को सौंपते हुए भाटी को सुरक्षा देने की मांग की. साथ ही बालोतरा एसपी ऑफिस के बाहर धरना प्रदर्शन के बाद भाटी और उनके समर्थकों पर दर्ज मुकदमे को न्याय संगत नहीं बताते हुए केस को भी वापस लेने की मांग रखी.

गोगामेड़ी को भी सुरक्षा नहीं मिलने के कारण गंवानी पड़ी थी जान

एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए मारवाड़ राजपूत समाज के अध्यक्ष हनुमान सिंह खांगटा ने कहा कि अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर रविंद्र सिंह भाटी को जो जान से मारने की धमकी मिली है. उसके बाद मारवाड़ राजपूत समाज के संज्ञान में जब यह बात आई तब हम सबने एकजुट होकर भाटी के सुरक्षा की मांग की है.

उन्होंने आगे बताया कि इससे पहले भी समाज के ही एक व्यक्ति सुखदेव सिंह गोगामेडी को भी धमकी दी गई थी. लेकिन समय पर उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई और उनको जान गंवानी पड़ी. अब हम यह चाहते हैं कि जिस प्रकार से सामाजिक तत्वों द्वारा रविंद्र सिंह भाटी को धमकी दी गई तो सबसे पहले धमकी देने वाले सामाजिक तत्व के खिलाफ तुरंत प्रभाव से एक्शन लिया जाए और रविंद्र सिंह पार्टी को जेड प्लस कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की जाए.

Z+ Security: रविंद्र भाटी की सुरक्षा को लेकर एकजुट हुआ राजस्थान का राजपूत समाज, मुख्यमंत्री से की यह मांग