सुरजेवाला की फिसली जुबान, कहा- जैसे सीता मैया का हुआ था चीरहरण

Surjewala
Surjewala

The Fact India: राजस्थान की सियासत में पिछले एक पखवाड़े विधायकों का जमकर रेलमपेल अभी हुई है. कभी जयपुर तो कभी उदयपुर में विधायकों को बाड़े में बंद कर लग्जीरी गाड़ियों में घुमाया जा रहा है. कल चार सीटों के लिए फैसला हो जाएगा. लेकिन उससे पहले सभी धड़कने बढ़ी हुई है. इससे बीच कांग्रेस की टोली उदयपुर से रवाना होकर जयपुर आ चुकी है.

जयपुर आने से पहले राज्यसभा उम्मीदार रणदीप सिंह सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुद की और अपने साथियों की जीत का दावा किया.. लेकिन इसी बीच सुरजेवाला (Surjewala) की जुबान फिसल गई. रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि जैसे सीता मैया का हुआ था चीरहरण. वैसे ही भाजपा अब प्रजातंत्र का चीरहरण करना चाहते हैं. वह लोग हारेंगे चुनाव.. लेकिन भाजपा पर हमला करने में सुरजेवाला इतने मशगूल हो गए की तथ्य ही भूल गए.

राष्ट्रपति चुनाव का बजा बिगुल, 21 जुलाई को देश को मिलेगा नया राष्ट्रपति

दरअसल अब सुरजेवाला का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. लोग सुरजेवाला को टैग करके बता रहे हैं कि चीरहरण द्रोपदी का हुआ था. जबकि सीता का हरण तो रावण ने किया था.

पूर्व केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस को हिंदुओं से इतनी घृणा क्यों है? मंदिर-मंदिर घूमकर चुनावी पर्यटन करने वाले राहुल गाँधी वैसे भी हिंदुत्व जैसे पवित्र शब्द से चिढ़ते हैं. उनकी पार्टी भगवान राम का अपमान करती रहती है. आज फिर कांग्रेस ने माता सीता पर अभद्र टिप्पणी कर हिन्दुओं की आस्था को चोटिल किया है.

12 Views