PM मोदी को टॉरगेट कर साजिश रच रहे आंतकी, खुफिया एजेंसियों को मिला अलर्ट

America
America

The Fact India: गणतंत्र दिवस पर संभावित आतंकी(Terrorists) साजिश के बारे में खुफिया एजेंसियों को अलर्ट मिला है. खुफिया एजेंसियों के इनपुट के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(pm Narendra modi) और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के जान को खतरा बताया गया है. मीडिया रिपोर्टस के अनुसार नौ पन्नों की खुफिया जानकारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उन हस्तियों के लिए खतरा बताया गया है जो भारत के 75वें गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल होंगे. 

पंजाब चुनाव में हुई ED की एंट्री: CM चन्नी के करीबी रिश्तेदार के घर पड़ी रेड

पाकिस्तान/ अफगानिस्तान गुटों से खतरा

जानकारी के मुताबिक गणतंत्र दिवस पर पांच मध्य एशियाई देशों- कजाकिस्तान, किर्गिस्तान, ताजिकिस्तान, तुर्कमेनिस्तान और उजबेकिस्तान के नेताओं को मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किए जाने की संभावना है. नोट में बताया गया है कि यह खतरा पाकिस्तान/अफगानिस्तान-पाकिस्तान के बाहर स्थित गुटों से है.

चंद्रशेखर रावण का गठबंधन से पलट जाना कोई साजिश लगती है- अखिलेश यादव

ये आतंकी संगठन जुटे हैं साजिश में
रिपोर्ट के अनुसार आतंकी(Terrorists) संगठनों का उद्देश्य बड़ी हस्तियों को टारगेट करना, सार्वजनिक सभाओं, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों और भीड़-भाड़ वाले इलाकों में अशांति फैलाना है. जानकारी के मुताबिक ड्रोन से भी हमले की कोशिश की जा सकती है. खुफिया एजेंसियों के इनपुट में कहा गया है कि आतंकी खतरे के पीछे लश्कर-ए-तैयबा, द रेजिस्टेंस फोर्स, जैश-ए-मोहम्मद, हरकत-उल-मुजाहिदीन और हिज्ब-उल-मुजाहिदीन जैसे आतंकी संगठन हैं.

टारगेटेड अटैक की बना रहे योजना
खुफिया एजेंसियों के इनपुट में कहा गया है कि पाकिस्तान में स्थित खालिस्तानी समूह भी पंजाब में आतंक फैलाने के लिए कैडरों को जुटा रहे हैं. वे पंजाब और अन्य राज्यों में टारगेटेड अटैक की भी योजना बना रहे हैं. फरवरी 2021 में मिले इनपुट के अनुसार, खालिस्तानी आतंकी गुट प्रधानमंत्री(pm Narendra modi) की बैठक और पर्यटन स्थलों पर हमला करने की फिराक में हैं.