नौकरी पर नहीं रखने पर की 20 लाख की चोरी, लेटर लिख जान से मरने की दी धमकी

The Fact India: राजधानी जयपुर की एक टैक्सटाइल प्रिंटिंग कारखाने (Textile Printing Factory) से चोर 20 लाख रुपए के कपड़े उड़ा ले गए. साथ ही जाते-जाते मालिक के नाम एक लेटर भी छोड़ गए. लेटर में लिखा कि तुमने मुझे काम पर नहीं रखा. अब अंजाम देख लिया ना. जान से मारने की धमकी भी दे दी. वारदात जयपुर के मुहाना इलाके की है. चोरी फैक्ट्री की सीसीटीवी और डीवीआर भी ले गए. फैक्ट्री मालिक ने मुहाना थाने में मंगलवार को केस दर्ज कराया है. पुलिस को धमकी भरा पत्र सौंपते हुए सुरक्षा मांगी है.

यह है पूरा मामला

मुहाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मांजी रेनवाल के सीता विहार कॉलोनी के रहने वाले भंवर सिंह ने मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने बताया कि उनकी मुहाना में कुमावतों की ढाणी के पास एलएनटी रोड पर जय करणी मां टैक्सटाइल के नाम से फैक्ट्री है. 21 नवंबर की रात वह अपने कर्मचारियों के साथ काम पूरा कर फैक्ट्री पर ताले लगाकर चले गए थे. अगले दिन फैक्ट्री पहुंचे तो वहां ताले टूटे मिले और शटर ऊंचा उठा हुआ था.

ताले भी टूटे फर्श पर पड़े थे. गोदाम में रखा हुआ करीब 40 हजार मीटर कपड़ा गायब था. इसके अलावा 2 गोल्ड पाउडर के डिब्बे भी नजर नहीं आए. चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की वायरिंग तोड़ दी. कपड़े के साथ सीसीटीवी की डीवीआर और एलईडी भी लेकर भाग निकले. चोरी गए सामान की कीमत 20 लाख रुपए थी. 22 नवंबर को पुलिस में रिपोर्ट दी गई. जिसके बाद 23 को मामला सामने आया.

इनकम टैक्स रेड, बड़े ज्वैलर ग्रुप समेत तीन कारोबारियों के 10 से ज्यादा ठिकानों पर छापे

धमकी लिखकर छोड़ गया चोर

भंवर सिंह को फैक्ट्री के गोदाम में फर्म का एक लेटर पैड मिला. चोरों ने धमकी देते लिखा कि तुमने मुझे काम पर नहीं रखा. अब ठीक है. अंजाम देख लिया ना. ज्यादा नाटक किया तो घर से जाते समय खत्म कर देंगे. अंत में लिखा ‘कन्हैया डाकू ग्रुप’.