अंबानी के घर के निकट मिली विस्फोटक से लदी कार के मालिक का शव मिला

The Fact India : मुंबई में उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के बाहर एक स्कॉर्पियो में विस्फोटक बरामद किया गया था. आपको बता दें जिस कार में विस्फोटक मिला था वह चोरी की थी. लेकिन अब इस मामले में एक चौंकाने वाला मोड़ आ गया है. दरअसल स्कॉर्पियो कार मालिक की लाश संदिग्ध हालत में मिली है. गाड़ी के मालिक मनसुख की लाश कलवा क्रीक के पास मिली है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक मुंबई के ठाणे DCP ने कहा कि कलावा क्रीक में कूदने से उसकी मौत हुई है. यह मामला आत्महत्या का है.

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को ईडी ने भेजा समन

दक्षिण मुंबई के पेडर रोड स्थित मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बंगले एंटीलिया के बाहर 25 फरवरी को एक कार में भारी मात्रा में विस्फोटक मिले थे. 24 फरवरी की आधी रात एक बजे यह गाड़ी घर के बाहर खड़ी की गई थी. दूसरे दिन गुरुवार को इस पर पुलिस की नजर गई तो कार बरामद किया गया.

कार मालिक को देनी चाहिए थी सुरक्षा- फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कुछ समय पहले ही मुकेश अंबानी के घर के बाहर विस्फोटक मिलने का मुद्दा उठाया था. उन्होंने ब्रांच के अधिकारी सचिन वजे का नाम लेकर कहा कि अम्बानी के घर के बाहर जिस व्यक्ति की गाड़ी मिली वह ठाणे में रहता है. सचिन वजे भी ठाणे में रहते हैं. जो धमकी भरा खत मिला वह भी सिर्फ सचिन वजे के ही हाथ लगा. उन्होंने मांग की थी कि इस मामले की जांच NIA से कराई जाए. कार मालिक का शव मिलने के मामले में फडणवीस ने कहा कि उन्हें सुरक्षा देनी चाहिए थी. आज उनकी डेड बॉडी मिली है. जिस तरीके से मामला आ रहा है केस एनआई को हैंडऔवर होना चाहिए.