अलवर में मासूम के साथ बर्बरता के बाद सड़क पर फेंका, प्राइवेट पार्ट से बह रहा था खून

The Fact India: राजस्थान के अलवर (RapeAlwar) से एक बार फिर मासूम से बर्बरता की तस्वीर सामने आई है. यहां एक नाबालिक मूकबधिर बच्ची से गैंगरेप कर उसे कड़ाके की ठंड में एक पुलिया पर फेंक दिया गया. दर्द से कहराती बिलखती बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां बच्ची की हालत देख डॉक्टरों ने उसे तुरंत जयपुर रेफेर कर दिया. जेके लोन अस्पताल में बच्ची का ऑपरेशन किया गया है. लेकिन आरोप अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

अलवर में मासूम के साथ बर्बरता के बाद सड़क पर फेंका, प्राइवेट पार्ट से बह रहा था खून

बताया जा रहा है कि घटना अलवर के शिवाजी पार्क थाना (RapeAlwar) क्षेत्र की है. जहां शाम करीब आठ बजे अज्ञात लोगों ने नाबालिग मंदबुद्धि लड़की को तिजारा पुलिया पर फेंक कर फरार हो गए. लड़की की हालत गंभीर थी और सूचना पर पहुँची पुलिस ने मौके पर पहुँच कर लड़की को अस्पताल पहुँचाया गया. जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर्स ने जयपुर रेफेर कर दिया.

राजस्थान के इन जिलों में पड़ रही कड़ाके की ठंड, आगे ये रहेगा हाल

अलवर जिले के एसपी तेजस्विनी गौतम के अनुसार एक बच्ची लावारिस हालत में तिजारा फाटक पुल पर पड़ी मिली, पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पता चला कि उसके प्राइवेट पार्ट से काफी खून बह रहा है. जिसके बाद उसे जयपुर के SMS अस्पताल रेफर किया है. बच्ची मानसिक रूप से विक्षिप्त है. मामला संभवत: दुष्कर्म का है, जांच जारी है.

जयपुर स्थित जेके लोन अस्पताल में भर्ती पीड़िता का महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने हाल जाना. भूपेश ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है. इसके बाद बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता ने भी डॉक्टरों से बच्ची की स्थिति जानी. उन्होंने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी, लेकिन यदि नाबालिग के साथ दुष्कर्म हुआ है तो आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.