यूपी- बिहार वाले भइयो के बयान पर घिरने के बाद CM चन्नी का यू- टर्न, जारी किया ये वीडियो

CM Channi
CM Channi

The Fact India: पंजाब के सियासी रण में उत्तर प्रदेश और बिहार के भइयों को घुसने नहीं देने वाले चन्नी के बयान से सियासी पारा परवान पर है. लिहाजा बढ़ते सियासी विवाद को देखते हुए अब सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने सफाई पेश करते हुए वीडियो जारी किया है. उन्होंने कहा कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है. सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि दुर्गेश पाठक, संजय सिंह, अरविंद केजरीवाल जैसे लोग बाहर से आकर पंजाब में खलल डालते हैं, मैंने उनके बारे में बात की, लेकिन जो लोग उत्तर प्रदेश, बिहार, राजस्थान से पंजाब में आते हैं और पंजाब में काम करते हैं, पंजाब भी उनका उतना ही है जितना हमारा है.

सीएम चन्नी का एक बयान सोशल मीडिया में हुआ वायरल

गौरतलब है कि सीएम चन्नी(Charanjit Singh Channi) का एक बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यूपी, बिहार और दिल्ली के भइये पंजाब में राज करना चाहते हैं. उन्हें घुसने नहीं देना है. इस दौरान प्रियंका गांधी भी उनके साथ थीं, जो इस बयान पर तालियां बजाती नजर आई थीं. इसी बयान को लेकर अरविंद केजरीवाल, पीएम नरेंद्र मोदी समेत विपक्ष के कई नेताओं ने हमला बोला था.

CM चन्नी के बयान और प्रियंका की हंसी से पंजाब में बुरी तरह फंसी कांग्रेस

पीएम मोदी ने चन्नी के बयान पर किया था पलटवार

आपको बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने गुरुवार को पंजाब के अबोहर में एक रैली को संबोधित करते हुए इस बयान को लेकर कांग्रेस पर तीखा हमला बोला. प्रधानमंत्री मोदी ने पूछा कि संत रविदास का जन्म उत्तर प्रदेश में हुआ था. क्या आप उन्हें पंजाब के निकाल देंगे. गुरु गोबिंद सिंह का जन्म कहां हुआ था. उनका जन्म पटना साहिब में हुआ था. आप कहते हैं कि बिहार के लोगों को घुसने नहीं देंगे. क्या आप गुरु गोबिंद सिंह जी का अपमान करोगे. क्या आप गुरु गोबिंद सिंह जी का अपमान करोगे. संत रविदास जी ने समाज का बहुत कल्याण किया और उनका जन्म काशी में हुआ था. वो कहते हैं कि यूपी और बिहार के लोगों को घुसने नहीं देंगे. 

100 Views