यूपी: BJP ने 105 उम्मीदवारों की जारी की पहली सूची, CM योगी गोरखपुर से ठोकेंगे ताल

The Fact India: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी(BJP) ने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है. भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान(Dharmendra Pradhan) ने सूची का ऐलान किया. धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आने वाले दो महीने में 15 करोड़ लोग अपनी मताधिकार का उपयोग करेंगे. प्रधान ने कहा कि 2014 में जीत के बाद से ही भाजपा और प्रधानमंत्री ने प्रण किया था कि हम सबको साथ लेकर चलेंगे.

सीएम योगी गोरखपुर शहर सीट से लड़ेंगे चुनाव

धर्मेंद प्रधान(Dharmendra Pradhan) ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि उत्तर प्रदेश की जनता हमें फिर आशीर्वाद देगा. भाजपा ने आज पहले चरण की 58 सीटों में से 57 सीटों और दूसरे चरण की 55 सीटों में से 48 सीटों पर ऐलान किया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर शहर सीट से चुनाव लड़ेंगे.

सीएम योगी ने यूपी को बनाया दंगा मुक्त

धर्मेंद्र प्रधान(Dharmendra Pradhan) ने कहा कि गरीब लोगों को उत्तरप्रदेश में सबसे ज्यादा योजनाओं का लाभ मिला है. सबसे ज्याद मकान उत्तरप्रदेश में बने. आज घर-घर नल से पानी पहुंचा है तो उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा पहुंचा है. गरीबों के लिए मुफ्त में अनाज सबसे ज्यादा उत्तरप्रदेश में दिया गया है. उन्होंने कहा कि योगी जी की सरकार ने पिछले 5 साल में गुंडाराज, भ्रष्टाचारियों पर, माफियों पर नकेल कसने का काम किया है. बेटियां रात में भी बेखौफ होकर घूम सकती हैं. मैं पूरे दावे से कह सकता हूं कि योगी जी ने यूपी को दंगामुक्त राज्य बनाकर दिया है.