कॉलेज जा रही युवती से गैंगरेप, शिकायत की तो पुलिस ने धमकाया, SHO सस्पेंड

The Fact India: भरतपुर में एक 19 साल की युवती के साथ दो बदमाशों ने गैंगरेप (Gangrape) किया. युवती ने आरोपियों की शिकायत जब उच्चैन थाने में की तो SHO श्रवण पाठक ने उसे धमका कर रवाना कर दिया. इसके बाद पीड़िता एसपी देवेंद्र विश्नोई के पास पहुंची और पूरी घटना के बारे में बताया. इस पर एक्शन लेते हुए एसपी ने देर रात उच्चैन थाना अधिकारी को सस्पेंड कर दिया.

दरअसल, पीडिता ने एसपी से शिकायत करते हुए बताया कि 29 नवंबर को वह कॉलेज जा रही थी. तभी उसी के गांव के रहने वाले दो युवक हिम्मत और भगवान मोटरसाइकिल पर आए. सुनसान इलाके में दोनों ने लड़की का हाथ पकड़ा और उसका मुंह बंद कर उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया. हिम्मत ने लड़की के मुंह पर कपड़ा लगाकर उसे बेहोश कर दिया. युवक लड़की को रूपवास थाना इलाके के जंगलों की तरफ ले गए. जहां उसके साथ दुष्कर्म किया. जब पीडिता ने विरोध किया तो बदमाशों ने धमकी दी कि उसे और परिवार को जान से मार डालेंगे.

नेहा कक्कड़ को पसंद आया राजस्थान, सालगिरह उदयपुर तो पति का बर्थडे मनाया जयपुर में

दोनों आरोपी दुष्कर्म (Gangrape) के बाद पीड़िता को कॉलेज के पास ही छोड़ कर चले गए. पीड़िता ने अपने परिजनों को कुछ नहीं बताया. घटना के दूसरे दिन पीड़िता की सहेली उसके घर पहुंची और पीड़िता के परिजनों से उसके 29 तारिख को कॉलेज नहीं आने का कारण पूछा. इसके बाद पीड़िता ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई. इस पर पीड़िता के परिजनों ने 2 दिसंबर को उच्चैन थाने में जाकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी लेकिन पीड़िता के परिजनों का कहना था कि उन्हें थाने से डरा धमका कर भगा दिया. दुष्कर्म के तीन दिन बाद भी जब पीड़िता का कोई मामला दर्ज नहीं किया गया तो परिजन एसपी के पास पहुंचे और कार्रवाई की मांग की.