पीतलिया मामले पर खाचरियावास ने उठाए चुनाव आयोग पर उठाए सवाल

The Fact India: उपचुनाव के रण में भाजपा के बागी रहे लादूलाल पीतलिया के नामांकन वापसी (ByeElection) के बाद शुरू हुआ बखेड़ा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस मामले को अब कांग्रेस ने पकड़ लिया है. इसी कड़ी में आज परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा और चुनाव आयोग पर सवाल खड़े किये. वहीं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी बिना देर लगाए सभी बातों को निराधार बताया है.

बांग्लादेश में हिन्दुओं की स्थिति खराब, 25 साल में एक भी हिन्दू नहीं बचेगा-रिपोर्ट

पीतलिया के वायरल ऑडियो को लेकर खाचरियावास ने कहा कि आचार संहिता लगने के साथ ही सारी कमान चुनाव आयोग के पास चली जाती है. कथित ऑडियो, वीडियो, लेटर आने के बाद भी इलेक्शन कमीशन ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है. ये तो लोकतंत्र का गला घोंटने का काम कर किया जा रहा है. कांग्रेस ने भाजपा पर इसके लिए पितलिया (ByeElection) को डराने धमकाने का आरोप लगाया.

ऐसे 10 वीं फेल शख्स बन गया फर्जी IPS, कहानी सुन पुलिस भी रह गई हैरान

खाचरियावास ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद इलेक्शन कमीशन को संज्ञान लेना चाहिए. इलेक्शन कमीशन की टीम को आकर पूछना चाहिए की क्या पूरा घटनाक्रम हुआ? यदि इस पर जल्द एक्शन नहीं लिया तो चुनाव आयोग पर भी सवाल जरूर उठेंगे. राजस्थान की जनता जानना चाहती है कि चुनाव आयोग अब तक कहा है. भाजपा के साथ उनके नेता बिखरे हुए हैं. डरा-धमकाकर राजस्थान में उपचुनाव भाजपा जीतना चाहती है. मैं धमकी, डराने और गुंडागर्दी के खिलाफ हमेशा खड़ा रहा हूं. मुझे उम्मीद हैं की चुनाव आयोग जल्द इस मामले पर कार्रवाई करेगा.

जबकि इस मामले पर पूनिया ने कहा कि पितलिया पर दबाव की सभी बातें निराधार हैं और सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी की तरफ से फैलाई जा रही हैं.