प्रियंका की सरनेम हटाने की थी स्ट्रैटजी, पति के शो को कर रहीं प्रमोट

The Fact India: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. इस बार वे अपने और निक के तलाक को लेकर सुर्खियों में है. हालही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से पति निक जोनस का सरनेम हटाया. पहले एक्ट्रेस का यूजरनेम ‘प्रियंका चोपड़ा जोनस’ था जो अब सिर्फ ‘प्रियंका’ हो चुका है. एक्ट्रेस का नाम बदलने पर निकयांका के फैंस दोनों के अलग होने का कयास लगाने लगे. लेकिन प्रियंका का अपने यूजरनेम से सरनेम हटाने का कारण कुछ और ही है.  

दरअसल प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस और जोनस ब्रदर्स जल्द ही नेटफ्लिक्स पर एक कॉमेडी शो, ‘जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट’ लेकर आ रहे हैं. इस शो में सभी भाई अलग-अलग तरीकों से एक दूसरे को रोस्ट और ट्रोल करते नजर आएंगे. इस शो को प्रमोट करने के लिए प्रियंका ने अभी से निक और उनके भाइयों को रोस्ट करना शुरू कर दिया है. सोशल मीडिया अकाउंट से सरनेम हटाना भी इस शो के प्रमोशन का ही हिस्सा है.

नए शो का प्रमोशन कर रही प्रियंका

जोनस ब्रदर्स फैमिली रोस्ट में तीनों जोनस ब्रदर्स के साथ उनकी पत्नियां प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डैनियल जोनस भी इस शो में नजर आने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में जोनस ब्रदर्स का शो प्रमोट करते हुए लिखा था, ‘जोनस ब्रदर्स को रोस्ट होते देखने के लिए तैयार हूं. मैं अभी से सारी हंसी से परेशान हूं. जोनस ब्रदर फैमिली रोस्ट 23 नवम्बर से नेटफ्लिक्स पर.’ शो स्ट्रीम होने के महज एक दिन पहले ही प्रियंका ने अपने नाम से जोनस सरनेम हटाया है.

46 की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बनीं प्रीति जिंटा, सोशल मीडिया पर शेयर की गुड न्यूज

देसी गर्ल की मां ने कहा- अफवाह मत फैलाइए

हमेशा से ही बॉलीवुड में तलाक लेने से पहले या बाद में यूजरनेम बदले जाने का ट्रेंड है, ऐसे में फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया कि शायद कल तलाक ले रहा है. लगातार इस तरह की बातें सामने आने के बाद प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन खबरों को अफवाह बताया है. उन्होंने कहा कि ये सब बकवास है, अफवाह मत फैलाइए.’