विवादों में आई सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव, BJP नेताओं ने की बैन की मांग

The Fact India: एक्टर सैफ अली खान की वेब सीरीज तांडव (Tandav) के रिलीज होते ही विवाद शुरू हो गया है। अली अब्बास जफर निर्देशित सीरीज में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप लग रहा है। लोग तांडव का खुलकर विरोध कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #Boycott Tandav तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

दरअसल सीरीज के पहले एपिसोड में अभिनेता जीशान अय्यूब भगवान शिव बन एक्टिंग कर रहे हैं। मंच पर एक एक्टर आकर कहता है, नारायण-नारायण प्रभु कुछ कीजिए। रामजी के फॉलोअर्स सोशल मीडिया पर तेजी से बढ़ रहे हैं। हमें कुछ नई स्ट्रेटेजी बनानी चाहिए। इस पर जीशान कहते है, क्या मैं अपनी तस्वीर बदल दूं? फिर वह यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स से आजादी की बात करते हैं। एक यूजर ने वेब सीरिज के हिस्सा का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। लिखा है, अली अब्बास तांडव (Tandav) वेब सीरीज के डायरेक्टर है। वह पूरी तरह लेफ्ट विंग के एजेंडे को आगे बढ़ाने में जुटे हैं और टुकड़े-टुकड़े गैंग को ग्लोरिफाई कर रहे हैं।

दिल्ली में ED ने हवाला कारोबार के आरोप में दो चीनी नागरिक को किया गिरफ्तार

वहीं बीजेपी सांसद मनोज कोटक ने इस मामले को लेकर सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखा है और वेबसीरीज पर जल्द एक्शन लेने की मांग की है।उन्होंने ट्वीट र लिखा है कि ओटीटी प्लेटफार्म को सेंसरशिप जैसी कोई बाध्यता नहीं है लेकिन इस वजह से लगातार हिंदू भावनाओं को आहत किया जा रहा है। मैं इसकी निंदा करता हूं मैंने इस संबंध में केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडे़कर से बात की है। मैंने उनसे अपील की है कि भारत की अखंडता को बचाए रखने के लिए ओटीटी कंटेंट को भी नियंत्रित करने की व्यवस्था बनाई जाए। हम लोग काफी तेजी से इस दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।