Dark Mode

Vote / Poll

BJP और Congress के बीच क्या Rajasthan में Aam Aadmi Party अपनी जगह बना पाएगी ?

View Results
अब जनता कांग्रेस-भाजपा से परेशान हो चुकी है
30%
'आप' की वजह से कांग्रेस और भाजपा में चिंता है
10%
केजरीवाल राजस्थान में कामयाब नहीं हो पाएंगे
90%
राजस्थान में भी 'आप' की सरकार बननी चाहिए
70%
Total count : 138

Vote / Poll

डेगाना विधानसभा क्षेत्र से आप किसको भाजपा का जिताऊँ प्रत्याशी मानते है ?

अजय सिंह किलक
56%
शिव देशवाल
26%
अन्य
18%
Total count : 7524

Vote / Poll

कर्नाटक का मुख्यमंत्री किसे बनाया जा सकता है?

View Results
सिद्देरमैया
67%
डीके शिवकुमार
13%
मल्लिकार्जुन खड़गे
13%
बता नहीं सकते
7%
Total count : 15

Vote / Poll

फिल्मों के विवादित होने के क्या कारण हैं?

View Results
समुदाय विशेष को टारगेट करना
33%
राजनीतिक लाभ लेने के लिए
11%
फिल्मों को हिट करने के लिए
44%
कुछ बता नहीं सकते
11%
Total count : 9

Newsletter

Subscribe to our mailing list to get the new updates!

धमकी देने वाले भाटी के फैन को लेकर हरीश चौधरी की अपील

धमकी देने वाले भाटी के फैन को लेकर हरीश चौधरी की अपील
Pooja Parmar
May 5, 2024

कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को जान से मारने की धमकी देने वाले वीर सिंह राजपूत को बाड़मेर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. कांग्रेस नेता हरीश चौधरी ने वीर सिंह राजपूत पर कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं. अब उसे पुलिस से छोड़ने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस नेता ने सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया है. 

उन्होंने सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया, "पिछले दिनों सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे धमकी देने वाले वीरसिंह राजपूत को बाड़मेर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस बच्चे के भविष्य को देखते हुए मैं किसी भी प्रकार की विधिक कार्रवाई नहीं करना चाहता हूं. मेरा  @Barmer_Police से आग्रह है कि इस बच्चे के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं कर उसे छोड़ा जाए. अपणायत के हमारे इस थार में जातिवाद और राजनीतिक द्वेषभावना का जो ज़हर घोला जा रहा है वो इस थार के लिए शुभ संकेत नही है, थार की हमारी अपणायत को बचाने के लिए हम सभी को जाति,धर्म और राजनीतिक विचारधारा से परे सकारात्मक सोच के साथ सामूहिक प्रयास करना चाहिए ताकि हमारी आने वाली पीढ़िया हमारी इस अपणायत से परिचित हो सके. मैं इस बच्चे वीरसिंह राजपूत के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूँ. @PoliceRajasthan #थार_की_अपणायत."

पुलिस ने आरोपी वीर सिंह राजपूत को गुजरात एटीएस की मदद से गिरफ्तार कर लिया है. वह बाड़मेर का रहने वाला है. गुजरात में मजदूरी करता था. उसे गिरफ्तार करके बाड़मेर लाया गया. कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद आरोपी युवक को कोर्ट में पेश किया जाएगा. लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद जब रविंद्र सिंह भाटी बालोतरा में एसीप ऑफिस के बाहर धरना दे रहे थे. तब रविंद्र भाटी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस दौरान कांग्रेस नेता हरीश चौधरी को उस युवक ने जान से मारने की धमकी दी थी. 

बाड़मेर सदर थानाधिकारी सत्य प्रकाश बिश्नोई ने बताया कि 30 अप्रैल को बाड़मेर पुलिस अधीक्षक कार्यालय से परिवाद मिला था, जिसमें बताया गया था कि वीर सिंह पुत्र खुमान सिंह निवासी आईनाथ का ताला मिठड़ा के रहने वाले युवक ने बायतु विधायक हरीश चौधरी को सोशल मीडिया पर धमकी दी थी. 

इस शिकायत पर जितेंद्र कुमार हेड कांस्टेबल के नेतृत्व में टीम गठित हुई. गुजरात के गोधरा जिले से युवक वीर सिंह को दस्तयाब कर पूछताछ की. उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर धमकी देने की बात स्वीकार की. धमकी देने के बाद आरोपी वीर सिंह ने सिम को तोड़कर फेंक दिया. इसके बाद पुलिस टीम उसको गिरफ्तार कर बाड़मेर लेकर पहुंची है. 

20 वर्षीय आरोपी युवक वीर सिंह गुजरात के गोधरा जिले के एक गांव में किराने की दुकान पर मजदूरी करता है. लोकसभा चुनाव के दौरान उसने आवेश में आकर सोशल मीडिया पर बायतु विधायक हरीश चौधरी को धमकी दे दी थी. आरोपी ने पुलिस को बताया की उसकी गलती का एहसास होने के बाद से अब वह अपने कृत्य के लिए शर्मिंदा भी है.

आरोपी युवक ने बताया कि इंस्टाग्राम पर लोगों के रविंद्र सिंह भाटी के बारे में कमेंट देखा तो आवेश में आकर उसने अपनी इंस्टाग्राम आईडी से बायतु विधायक हरीश चौधरी के नाम से धमकी देकर कमेंट किया था. हालांकि बाद में अपनी गलती का अहसास होने पर अपनी आईडी पोस्ट डिलीट कर अपना सिम कार्ड भी तोड़ दिया था. 

धमकी देने वाले भाटी के फैन को लेकर हरीश चौधरी की अपील

You May Also Like